Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: चीन में टेकऑफ के वक्त प्लेन में लगी भयंकर आग, कई यात्री घायल

विमान में 113 यात्री और 9 क्रू मेंबर शामिल थे. घायल यात्रियों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

Video: चीन में टेकऑफ के वक्त प्लेन में लगी भयंकर आग, कई यात्री घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: चीन में गुरुवार सुबह बड़ा विमान हादसा हो गया. चीन के दक्षिण पश्चिम चोंगकिंग शहर में तिब्बत एयरलाइंस का एख विमान टेकऑफ के दौरान रनवे पर फिसल गया और इसके अगले हिस्से में भीषण आग लग गई. चीन से आई एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस हादसे के दौरान 113 यात्रियों और 9 क्रू मेंबरों को प्लेन से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. इसमें कुछ यात्रियों के घायल होने की भी खबर है. इन्हें इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजा गया है.

इस घटना से जुड़ा वीडियो भी सामने आया है. इसमें साफ तौर पर विमान के अगले हिस्से को आग में जलते देखा जा सकता है. इस फुटेज में विमान के आग पकड़ने के बाद यात्रियों को जान बचाने के लिए भागते हुए भी देखा जा सकता है. 

ये भी पढ़ें- Covid-19: यहां दो साल बाद मिला पहला केस, पूरे देश में लगाया गया लॉकडाउन

बताया गया कि विमान लगी आग अब बुझा ली गई है और रनवे फिलहाल के लिए बंद कर दिया गया है. फिलहाल सामने आई जानकारी के मुताबिक टेकऑफ से पहले फ्लाइट के क्रू को विमान में कुछ तकनीकी खराबी की आशंका हुई थी. इसके बाद तुरंत विमान को टेकऑफ से रोका गया. इसी बीच यह हादसा हुआ.

यह भी पढ़ें- Mukul Goyal को हटाया गया, अब कौन होगा उत्तर प्रदेश का नया डीजीपी?

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement