Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मरने से पहले लड़की ने खुद खोदी अपनी ही कब्र, जानें क्यों

अल्बाच ने पार्टी में मौजूद कथित रूप से ड्रग्स के धंधे से जुड़े कुछ लोगों की तस्वीरें ले लीं, जो उन्हें नागवार गुजरी.

मरने से पहले लड़की ने खुद खोदी अपनी ही कब्र, जानें क्यों
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ब्राजील से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इतना ही नहीं, हैरानी की बात तो ये है कि मौत से पहले लड़की ने खुद अपनी कब्र (Grave) खोदी थी.

क्यों खोदी अपनी ही कब्र?

'द सन यूके' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, घटना ब्राजील के सांता कैटरिना ( Santa Catarina) राज्य की है. मृतक लड़की की पहचान 21 साल की अमांडा अल्बाच (Amanda Albach) के रूप में की गई है. इधर, मामले की जानकारी देते हुए ब्राजील पुलिस (Brazil Police) ने बताया कि हत्या से पहले अपराधियों ने लड़की को अपनी खुद की कब्र खोदने के लिए मजबूर किया था. 

क्यों की हत्या?

हादसे के दिन महिला अपने दोस्तों के साथ एक अन्य दोस्त की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए गई थी. इस दौरान अल्बाच ने पार्टी में मौजूद कथित रूप से ड्रग्स के धंधे से जुड़े कुछ लोगों की तस्वीरें ले लीं, जो उन्हें नागवार गुजरी. इसी क्रम में अपराधियों ने अल्बाच की हत्या करने की योजना बनाई और उसे मौत के घाट उतार दिया. 

कैसे हुआ खुलासा?

वहीं देर रात तक अल्बाच के घर नहीं लौटने पर चिंतित परिजनों ने पुलिस से शिकायत की. मामले की छानबीन की गई तब इस हत्या का खुलासा हुआ. इस दौरान एक संदिग्ध ड्रग डीलर को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है. साथ ही पुलिस को जानकारी दी है कि हत्या से पहले उसने अल्बाच से खुद उसकी कब्र खुदवाई थी और मौत के बाद शव उसी में दफना दिया. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement