Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Election 2022: पत्नी के चुनाव लड़ने से खुश हैं जडेजा, जानें जब बहन पर बात आई तो क्या बोल बैठे

रवींद्र जडेजा की पत्नी इस बार गुजरात चुनाव के दौरान बीजेपी से उम्मीदवार हैं और उनकी बहन कांग्रेस से उम्मीदवार के लिए प्रचार कर रही हैं.

Gujarat Election 2022: पत्नी के चुनाव लड़ने से खुश हैं जडेजा, जानें जब बहन पर बात आई तो क्या बोल बैठे
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा b की पत्नी रिवाबा इस बार गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Election 2022) लड़ रही है. वे बीजेपी के टिकट पर जामनगर नॉर्थ सीट से टिकट दिया है. ऐसे में आज उन्होंने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. वे पिछले काफी वक्त से चुनावी क्षेत्र में सक्रिय हैं और बीजेपी के लिए जमकर प्रचार कर रही हैं. खास बात यह है कि उनके सामने कांग्रेस ने रिवाबा की ननद और रवींद्र जडेजा की पत्नी नयनबा जडेजा को कांग्रेस के लिए प्रचार कर रही है.

आज रिवाबा जडेजा ने नॉर्थ सीट से नामांकन दाखिल किया है तो वहीं दूसरी ओर आज ही जडेजा भगवा पहने नजर आए हैं. उन्होंने अपनी पत्नी के लिए जनता से वोट देने की अपील की है. एक वीडियो ट्वीट कर जडेजा ने कहा है कि गुजरात चुनाव यहां है और यह एक टी 20 मैच की तरह है. मेरी पत्नी भाजपा के टिकट पर राजनीति में अपनी पहली शुरुआत कर रही है! कल वह अपना नामांकन दाखिल करेगी. मैं जामनगर के लोगों और सभी क्रिकेट प्रेमियों से बड़ी संख्या में आने की अपील करता हूं और उसका समर्थन करें. 

Places of Worship Act पर सुप्रीम कोर्ट में टली सुनवाई, केंद्र ने जवाब के लिए मांगा वक्त

ऐसे में जामनगर की सीट का चुनाव काफी टकराव वाला बन सकता है. वहीं पत्नी के सामने चुनाव लड़ रहे उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करने वाली उनकी बहन नयनाबा को लेकर भी क्रिकेटर ने सीधे तौर पर कोई बयान नहीं दिया है. वहीं भाई को अपनी पार्टी के खिलाफ प्रचार करता देख जडेजा की बहन नयनाबा ने कहा है कि वैचारिक रूप से मैं उन लोगों से काफी पहले जुदा हो चुकी हूं. राजनीतिक रूप से मुझे ऐसा नहीं लगता. हमारे घर में जितने भी सदस्य हैं, हम तीन भाई-बहन हैं. दिमागी रूप से हम सभी काफी मजबूत हैं. ये बातें मैं दिमाग पर नहीं लेती हूं. दिल से उनसे काफी पहले जुदा हो चुकी हूं और अपने सिद्धांतों पर चलती हूं.

इसके अलावा नयनाबा ने यह भी कहा कि वह 4 साल से कांग्रेस से जुड़ी हुई हैं. इस वजह से न तो रवींद्र ना ही रिवाबा मुझे प्रचार करने से मना कर सकते हैं और ना ही मैं उनसे. मैं पार्टी की जिला प्रमुख थी. इसी वजह से पार्टी उम्मीदवार के लिए वोट मांग रही हूं.

कर्नाटक में भगवा रंग से रंगे जाएंगे स्कूलों के क्लासरूम, कांग्रेस ने कहा- तिरंगे के रंग में रंगवाओ
 
जडेजा की बहन ने इस दौरान अपनी भाभी रिवाबा पर हमला बोलते हुए कहा है कि वे एक सेलिब्रिटी हैं और इसके चलते बीजेपी को इस सीट पर कोई बड़ा फायदा नहीं मिलने वाला है बल्कि सेलिब्रिटी होने के चलते उन्हें नुकसान होगा. नयनाबा जडेजा ने दावा किया है कि रिवाबा जडेजा को इस सीट से चुनाव में हार ही मिलेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement