Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan vs Afghanistan: दोनों टीमों के फैंस बुरी तरह एक दूसरे को पीट रहे, देखें वायरल वीडियो

Aghanistan vs Pakistan Asia Cup 2022: शारजाह में अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच रोमांचक मुकाबला हो रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर लात-घूंसे चल रहे हैं.

Pakistan vs Afghanistan: दोनों टीमों के फैंस बुरी तरह एक दूसरे को पीट रहे, देखें वायरल वीडियो

अफगानिस्तान बनाम पाकिस्तान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इधर अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच एशिया कप सुपर 4 का मैच चल रहा है तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर दोनों टीमों के फैंस के बीच लात-घूंसे चल रहे हैं. जब भी ये दोनों टीमें मैदान पर होती हैं तो अक्सर ऐसा ही माहौल देखने को मिलता है. फैंस के बीच बात इतनी बढ़ जाती है कि स्टेडियम में ही हाथापाई होनी शुरू हो जाती है. सोशल मीडिया पर दोनों टीमों के फैंस का एक पुराना वीडियो फिर से वायरल हो रहा है, जिसमें अफगानिस्तान और पाकिस्तान के फैंस स्टेडियम में ही एक दूसरे को बुरी तरह पीटते देख रहे हैं. 

ये घटना 2019 की है, जब इंग्लैंड में वर्ल्ड कप हो रहा था और हेडिंग्ले में पाकिस्तान और अफगानिस्तान का मैच शुरू होने वाला था. मैच शुरू होने से पहले ही स्टेडियम के बाहर फैंस आपस में भिड़ गए. बताया गया कि दो फैंस को स्टेडियम से निकाल दिया गया था, जिस वजह से विवाद शुरू हुआ. लोगों ने एक दूसरे को मारने के लिए बेरिकेड में लगे स्टील तक निकाल लिए थे और एक दूसरे पर बरसाने शुरू कर दिए थे. 

Asia Cup 2022 Hot Fans: इन फैंस के बिना अधूरा है ये टूर्नामेंट, खूबसूरती ने लगाए चार चांद

दुबई के शारजाह में आज अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच मैच चल रहा है और इंग्लैंड जैसा माहौल तो दूर-दूर तक नहीं है. लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों टीमों के चाहने वालों के बीच शब्दों की जंग जारी है. लोग जमकर मारपीट वाला ये पुराना वीडियो शेयर कर रहे हैं. अफगानिस्तान के लिए ये मैच करो या मरो वाला है. क्योंकि आज अगर वो पाकिस्तान से हार गई तो एशिया कप 2022 में उसका सफर खत्म हो जाएगा और वो सीधा भारत के साथ टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement