Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ricky Ponting Top 5 Players: रिकी पॉन्टिंग के टॉप-5 टी20 खिलाड़ियों की लिस्ट में 2 भारतीय लेकिन विराट-रोहित नहीं हैं शामिल

Ricky Ponting Top 5 t20 Players: रिकी पॉन्टिंग ने इस दौर के अपने टॉप-5 टी20 खिलाड़ियों की लिस्ट में दो भारतीय खिलाड़ियों को भी शामिल किया है.

Ricky Ponting Top 5 Players: रिकी पॉन्टिंग के टॉप-5 टी20 खिलाड़ियों की लिस्ट में 2 भारतीय लेकिन विराट-रोहित नहीं हैं शामिल

Ricky Ponting Top 5 Players List

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पॉन्टिंग ने टी20 के पांच सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों का चयन किया है. इस लिस्ट में सबसे ऊपर उन्होंने अफगानिस्तान के दिग्गज लेग स्पिनर राशिद खान को रखा है. साथ ही आपको जानकर हैरानी हो सकती है इन पांच खिलाड़ियों में से दो भारतीय हैं लेकिन कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली का नाम इस लिस्ट में नहीं है. वर्ल्ड कप विजेता कप्तान पॉन्टिंग इस दौर के किन पांच खिलाड़ियों को टॉप पर मानते हैं आइए जानें. 

Babar Azam भी पॉन्टिंग की लिस्ट में शामिल 
पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने अपनी टॉप पांच खिलाड़ियों की लिस्ट में दो भारतीयों को भी शामिल किया है. उन्होंने पाकिस्तान, इंग्लैंड और अफगानिस्तान से एक-एक खिलाड़ियों को जगह दी है. यह भी दिलचस्प है कि उन्होंने अपने ही देश के किसी खिलाड़ी को इस लिस्ट में जगह नहीं दी है. 

पॉ्न्टिंग ने जिन पांच खिलाड़ियो को चुना है उसमें पहला स्थान उन्होंने  अफगानिस्तान के लेग स्पिनर राशिद खान को दिया है. राशिद टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दूसरे गेंदबाज हैं. उन्होंने 69 मैचों में 116 विकेट चटकाए हैं. दूसरे नंबर पर उन्होंने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को चुना है. हालांकि पिछले कुछ मैच से बाबर का बल्ला नहीं चल रहा है और एशिया कप में वह संघर्ष करते दिखे हैं.

यह भी पढ़ें: आईपीएल में अब कभी नहीं चलेगा सुरेश रैना का बल्ला, ऑक्शन में भी नहीं देंगे नाम, जानें पूरी डिटेल

Hardik Pandya के साथ यह भारतीय खिलाड़ी लिस्ट में 
भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या को पूर्व क्रिकेटर ने तीसरे नंबर पर रखा है और चौथे नंबर पर उन्होंने इंग्लैंड के लिमिटेड ओवरों के कप्तान जोस बटलर को रखा है. पांचवें नंबर पर भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह को जगह दी है. हार्दिक पंड्या का प्रदर्शन एशिया कप में अच्छा रहा है. सुपर-4 मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ वह बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए थे लेकिन पिछले कुछ वक्त से वह अच्छी लय में हैं. 

जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी की दाद दिग्गज खिलाड़ी भी देते हैं और वह भारत के नंबर 1 गेंदबाज हैं. हालांकि चोटिल होने की वजह से वह एशिया कप में हिस्सा नहीं ले पाए हैं लेकिन उनके जल्द मैदान पर वापसी की उम्मीद की जा रही है. कुछ दिन पहले उन्होंने नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में अभ्यास भी किया था. 

यह भी पढ़ें: लंदन से शाहीन अफरीदी ने दिया टीम को मैसेज, 'एशिया कप हाथ से नहीं जाना चाहिए'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement