Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhojpuri स्टार और नेता Ravi Kishan पर टूटा दुखों का पहाड़, इस करीबी शख्स की मौत से सदमे में हैं एक्टर

Ravi Kishan के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. पिछले साल बड़े भाई की मौत के बाद अब एक्टर के एक और भाई की मौत हो गई है.

Latest News
Bhojpuri स्टार और नेता Ravi Kishan पर टूटा दुखों का पहाड़, इस करीबी शख्स की मौत से सदमे में हैं एक्टर

Ravi Kishan
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फेमस भोजपुरी एक्टर और गोरखपुर के सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) के बड़े भाई राम किशन शुक्ला (Ram Kishan Shukla) का निधन हो गया. हार्ट अटैक के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल में दोपहर 12 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली. एक्टर ने इस बारे में अपने सोशल मीडिया पर बताया. पिछले साल उनके एक और भाई का कैंसर के चलते निधन हो गया था. रवि किशन के परिवार में साल भर के अंदर दूसरी मौत ने उन्हें हिलाकर रख दिया है. लोग कमेंट कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

रवि किशन ने सोशल मीडिया पर इस बारे में शेयर किया. उन्होंने लिख 'दुःखद …मेरे बड़े भाई श्री रामकिशन शुक्ला जी का अचानक ह्रदय गति रुकने के कारण मुंबई के नानावटी अस्पताल में दोपहर 12 बजे निधन हो गया है. महादेव से प्रार्थना है की अपने श्री चरणों में स्थान दे ओम् शान्ति शान्ति शान्ति.'

खबरों की मानें तो रवि किशन के बड़े भाई मुंबई में रहते थे. रविवार दोपहर में अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया पर दोपहर में उनका निधन हो गया.  

2022 में हुआ था एक और भाई का निधन 

इससे पहले मार्च 2022 में रवि किशन शुक्‍ला के बड़े भाई रमेश किशन शुक्‍ला का भी निधन हो गया था. वो कैंसर सहित कई गंभीर बीमारियों से पीड़ित थे. उनका इलाज एम्स में ही चल रहा था. रमेश किशन शुक्ला तीन भाइयों में दूसरे नम्बर पर थे. रमेश किशन का भोजपुरी फ‍िल्‍मों के अलावा टीवी सीरियल और फ‍िल्‍मों में डंका बजता था.

ये भी पढ़ें: भोजपुरी एक्टर और बीजेपी सांसद Ravi Kishan के बड़े भाई का एम्स में निधन, मनोज बाजपेयी ने जताया शोक

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement