Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia Bhatt को लेकर हॉस्पिटल पहुंचे पति Ranbir Kapoor, जल्द कपूर खानदान में आने वाला है नन्हा महमान!

Alia Bhatt को लेकर Ranbir Kapoor हॉस्पिटल पहुंच गए हैं. कहा जा रहा है कि कपल जल्द ही खुशखबर देने वाला है.

Latest News
Alia Bhatt को लेकर हॉस्पिटल पहुंचे पति Ranbir Kapoor, जल्द कपूर खानदान में आने वाला है नन्हा महमान!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने पहले बच्चे की डिलीवरी के लिए एचएन रिलायंस अस्पताल, गिरगांव पहुंच गए हैं. कहा जा रहा है कि आलिया (Alia Bhatt delivery) जल्द ही बच्चे को जन्म दे सकती है. खबर के सामने आते ही फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. फैमिली और दोस्तों के अलावा फैंस भी उनके बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. करीब पांच साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद ये कपल इसी साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंध गया था. दोनों को हॉस्पिटल जाने का एक वीडियो भी सामने आया है जिसने फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं. 

रणबीर और आलिया ने अपनी शादी के तुरंत बाद प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. आलिया ने अपनी सोनोग्राफी की एक फोटो शेयर की थी जिसमें बच्चे को हार्ट इमोजी के पीछे छुपा दिया था. जैसे ही इंस्टाग्राम अकाउंट पर कपल ने अपने पहले बच्चे की तस्वीर शेयर की वैसे ही कई फैंस और सेलेब्रिटीज ने उन्हें बधाइयां देना शुरू कर दिया था. ऐसे में अब सभी को बेबी का इंतजार है जो शायद खत्म होता दिख रहा है. हालांकि परिवार और एक्ट्रेस की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है.

कपल बीते दिनों फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर भी काफी चर्चा में रहा. दोनों ने जमकर फिल्म का प्रमोशन किया था. हालांकि फिल्म के रिलीज होने के बाद से आलिया आराम कर रही हैं और सोशल मीडिया पर भी कम एक्टिव हैं. हालांकि वो बीच बीच में पोस्ट कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. 

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt की डिलीवरी डेट आई सामने, बहन के बर्थडे के दिन बन सकती हैं मां!

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि आलिया का बेबी 20 से 30 नवंबर के बीच दुनिया में आ सकता है. कहा जा है कि आलिया की डिलीवरी की तारीख बहन शाहीन के बर्थडे के आसपास हो सकती है, जो कि 28 नवंबर को है. हालांकि आलिया उससे पहले ही हॉस्पिटल पहुंच गई हैं.

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt कब देंगी अपने पहले बच्चे को जन्म? Ranbir Kapoor ने पहले ही कर लिया था ये फैसला

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement