Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kamal Kishor Mishra: दूसरी औरत के साथ पकड़े जाने पर पत्नी पर चढ़ा दी कार, देखें दर्दनाक Video

दिल दहला देने वाले वीडियो में Kamal Kishor Mishra साफ तौर पर अपनी पत्नी Yasmin को बुरी तरह नुकसान पहुंचाते नजर आ रहे हैं.

Latest News
Kamal Kishor Mishra: दूसरी औरत के साथ पकड़े जाने पर पत्नी पर चढ़ा दी कार, देखें दर्दनाक Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 'शर्मा जी की लग गई', 'देहाती डिस्को', 'भूतियापा', 'खली बली', जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर कमल किशोर मिश्रा (Kamal Kishor Mishra) पर हत्या की कोशिश का आरोप लगा है. ये आरोप किसी और ने नहीं, खुद उनकी पत्नी यास्मीन (Yasmin) ने लगाए हैं. प्रोड्यूसर की पत्नी का कहना है कि किशोर अपनी गाड़ी में बैठकर किसी और महिला के साथ रोमांस कर रहे थे. वहीं, जब यास्मीन ने उन्हें ऐसा करते देख रंगे हाथों पकड़ लिया तो अपनी गलती मानना तो दूर कमल किशोर ने उन्हें अपनी गाड़ी तले रौंदने की कोशिश की. अब इस घटना का एक वीडियो सामने आया है. 

क्या है पूरा मामला?
मामले की जानकारी देते हुए यास्मीन ने बताया, 'मैं उनसे मिलने घर गई थी. वहां मेरी नजर उनकी कार पर पड़ी. वो किसी और मॉडल के साथ थे, यह देख जब मैंने गाड़ी का शीशा खटखटाया और बाहर आकर उनसे बात करने के लिए कहा तो उन्होंने तेजी से गाड़ी घुमाई और मेरे पैर पर चढ़ा दी. मैं गिर गई थी और मेरे सिर पर तीन टांके आए हैं. मुझे देखते ही उन्होंने मुझपर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की.' 

यह भी पढ़ें- Sudesh Lehri के घर से चोरी हुआ कैश, वीडियो के आखिर में फैंस को लगा सबसे बड़ा शॉक

बता दें कि अब इस घटना का एक वीडियो सामने आया है. दिल दहला देने वाले इस वीडियो में प्रोड्यूसर साफ तौर पर अपनी पत्नी को बुरी तरह नुकसान पहुंचाते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, अपनी हरकत को अंजाम देने के बाद कमल किशोर मिश्रा ने एक बार पीछे मुड़कर भी नहीं देखा. ये सारी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसकी एक क्लिप अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. 

यहां देखें घटना का Video-

 

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे यास्मीन आरोपी पति से बात करने की कोशिश कर रही थीं लेकिन तभी कमल किशोर मिश्रा ने अपनी मर्सिडीज गाड़ी घुमाई और उनके ऊपर चढ़ा दी. गनीमत थी कि पूरी घटना को देख वहां खड़ा एक शख्स यास्मीन की मदद के लिए दौड़ता है और उन्हें कार के रास्ते से हटा देता है.

यह भी पढ़ें- Karan Johar की कमेंट बाजी पर भड़कीं Shilpa Shinde, Video जारी कर बोलीं- हम टॉयलेट भी नहीं जा पाते

यास्मीन की शिकायत पर अबोली पुलिस ने कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 338 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. घटना के बाद यास्मीन गंभीर रूप से घायल हैं. हालांकि, इसे लेकर अभी तक प्रोड्यूसर की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement