Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kareena Kapoor Khan को बोटॉक्स की जरूरत नहीं, पति Saif Ali Khan हैं वजह?

Kareena Kapoor Khan ने हाल ही में Ageing को लेकर खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें कभी भी बोटॉक्स करवाने की जरूरत महसूस नहीं हुई है और वो अपने रूप-रंग में बदलाव के खिलाफ हैं.

Latest News
Kareena Kapoor Khan को बोटॉक्स की जरूरत नहीं, पति Saif Ali Khan हैं वजह?

Kareena Kapoor Khan & Saif Ali Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बॉलीवुड हो या साउथ, एक्टर से लेकर एक्ट्रेसेस के लिए फिटनेस और लुक बहुत मायने रखता है. अपने लुक को बेहतर बनाने के लिए स्टार्स लाखों रुपये अपने चेहरे और बॉडी पर खर्च करते हैं. कई सेलेब्स प्लास्टिक सर्जरी और बोटॉक्स (Botox) का भी सहारा लेते हैं. इस मामले को लेकर अब करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने बताया कि   उन्हें कभी भी बोटॉक्स करवाने की जरूरत महसूस नहीं हुई. साथ ही वो अपने रूप-रंग में बदलाव के खिलाफ हैं. यही नहीं उनके पति सैफ भी नहीं चाहते कि वो खुद को बदलें.

करीना कपूर ने हाल ही में हार्पर्स बाजार को दिए एक इंटरव्यू में बढ़ती उम्र के बारे में बात की है और बताया है कि वो जवान दिखने की कोशिश नहीं कर रही हैं. करीना ने बताया कि वो बोटोक्स या कोई कॉस्मेटिक बदलाव नहीं करवाना चाहती हैं क्योंकि उनके पति सैफ अली खान उन्हें वैसे ही आकर्षक पाते हैं जैसी वो हैं.

करीना ने कहा 'मैंने अपना ख्याल रखा, फिट रही और खुद का सबसे अच्छा वर्जन बनने पर ध्यान दिया. सेल्फ-केयर का मतलब है खुद के लिए समय निकालना, चाहे वो दोस्तों के साथ क्वालिटी पल बिताना हो, सैफ के साथ खाना बनाना हो या फिर बस वर्कआउट का आनंद लेना हो. यह अच्छा महसूस करने के बारे में है, चाहे वो फिटनेस रूटीन के माध्यम से हो या सिर्फ अपने परिवार के साथ. अच्छा खाना, दिल खोलकर बातचीत या वाइन की एक बोतल के साथ अपनी आत्मा को पोषण देना मेरे लिए बहुत ज़रूरी है.'


ये भी पढ़ें: प्लास्टिक सर्जरी कराने पर खूब ट्रोल हुईं ये 10 हसीनाएं


इस फिल्म में नजर आएंगी Kareena
करीना कपूर खान इन दिनों फिल्म द बकिंघम मर्डर्स की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं. ये 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में करीना कपूर खान, ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन जैसे कलाकार हैं. हंसल मेहता के निर्देशन में बनी ये फिल्म एक थ्रिलर मिस्ट्री है.


ये भी पढ़ें: Plastic Surgery और ट्रोलिंग से Ayesha Takia हुईं इतना परेशान, अब कर दिया ऐसा Shocking काम


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement