Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

स्मोकिंग वीडियो वायरल होने पर ट्रोल हुईं Kriti Sanon, अब फैंस ने किया एक्ट्रेस का समर्थन

कृति सेनन (Kriti Sanon) का हाल ही में स्मोकिंग करने हुए वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद वह ट्रोल हो रही हैं. लेकिन अब एक्ट्रेस के फैंस ने उनका समर्थन किया है.

Latest News
स्मोकिंग वीडियो वायरल होने पर ट्रोल हुईं Kriti Sanon, अब फैंस ने किया एक्ट्रेस का समर्थन

Kriti Sanon 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कृति सेनन (Kriti Sanon) ने हाल ही में अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है. इन दिनों वह अपने परिवार और दोस्तों के साथ छुट्टियां मना रही हैं. लेकिन इस दौरान कथित तौर पर उनका स्मोकिंग करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसके बाद से एक्ट्रेस को लगातार ट्रोल किया जा रहा है. एक्ट्रेस को लोग पाखंडी कह रहे हैं, क्योंकि एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि वह स्मोकिंग के खिलाफ है. अब इंटरनेट पर कुछ लोग कृति सेनन का बचाव कर रहे हैं और उनकी प्राइवेसी का हनन करने और निजी पलों की तस्वीरें निकालने को लेकर ट्रोलर्स की आलोचना कर रहे हैं.

वीडियो में कृति सेनन समुद्र के किनारे बैठकर सिगरेट पीती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो को दूर से शूट किया गया है और यह साफ तौर पर दिखाई नहीं दे रहा है कि एक्ट्रेस ने हाथ में वाकई सिगरेट पकड़ी है या फिर कुछ और. हालांकि फैंस ने कहा कि अगर वह स्मोकिंग कर रही है तो भी चिंता की कोई बात नहीं है. वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक फैंस ने कृति का समर्थन किया और लिखा- उसे अपनी लाइफ जीने दो और अपनी छुट्टियों का मजा लेने दो. यहां क्या हंगामा है मुझे नहीं पता. रेडिट पर एक कमेंट में कहा गया कि वह अपनी निजी लाइफ में जो करती है उसकी आलोचना नहीं की जानी चाहिए, अरे कौन परवाह करता है ? जब तक वह इसका प्रचार नहीं कर रही है, वह अपनी पर्सनल लाइफ में जो चाहे वह कर सकती है.

Kriti Sanon


यह भी पढ़ें- कौन हैं Kriti Sanon के रूमर्ड बॉयफ्रेंड Kabir Bahia? Dhoni-Pandya से है खास कनेक्शन


फैंस ने किया कृति का समर्थन

कृति सेनन का स्मोकिंग वीडियो शूट होने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वहीं, इस वीडियो को लेकर कुछ फैंस ने कहा कि उनकी प्राइवेसी का हनन हो रहा है, क्योंकि एक्ट्रेस उस टाइम पर किसी प्राइवेट प्लेस पर अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ छुट्टियां मनाने पहुंची हैं. एक यूजर ने इसको लेकर लिखा- क्या बिना इजाजत के तस्वीर क्लिक करना ठीक है? वह किसी मीडिया प्रमोशन इवेंट में नहीं है, यह उनकी अपनी पर्सनल लाइफ है. कई लोगों ने इस तर्क का समर्थन किया. दूसरे यूजर ने लिखा- सिर्फ इसलिए कि वो फेमस है, इसका मतलब ये नहीं है कि उनकी पर्सनल लाइफ या पर्सनल स्पेस का सम्मान नहीं करेंगे या उनकी प्राइवेसी पर हमला करेंगे, उनका हम पर कोई एहसान नहीं है.


यह भी पढ़ें- इंजीनियर रह चुकी है Bollywood की ये हसीना, National Award किया अपने नाम, आज है 82 करोड़ संपत्ति की मालकिन


जल्द इस फिल्म में नजर आएंगी कृति

काम को लेकर बात करें, तो कृति सेनन को आखिरी बार कॉमेडी फिल्म क्रू में देखा गया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी. फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया था. वहीं, इसके बाद कृति दो पत्ती में नजर आएंगी. जिसमें उनके साथ काजोल और तब्बू दिखाई देंगी. फिल्म दिलवाले के बाद यह दूसरी बार होगा जब काजोल के साथ वह दूसरी फिल्म करेंगी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़ें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement