Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

'क्या हम आजाद हैं, आजादी के 78वें साल पर Kriti Sanon ने उठाए सवाल, Kolkata Rape Case पर कही ये बात

कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुए रेप और मर्डर (Kolkata Rape And Murder Case_ के बाद एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon)ने नाराजगी और अफसोस जाहिर किया है और आजादी के 78वें दिवस पर एक्ट्रेस ने सवाल उठाया है कि क्या हम वाकई आजाद हैं.

Latest News
'क्या हम आजाद हैं, आजादी के 78वें साल पर Kriti Sanon ने उठाए सवाल, Kolkata Rape Case पर कही ये बात

Kriti Sanon 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कोलकता में हुए जघन्य रैप कांड के बाद से देशभर में विरोध प्रदर्शन जारी है. लोगों में गुस्सा देखने को मिल रहा है और देश की जनता पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग कर रही है. इन सभी के बीच बॉलीवुड सेलेब्स भी कोलकाता रेप केस पर आगे बढ़कर आवाज उठाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, हाल ही में एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने 15 अगस्त यानी आजादी के दिन पर शुभकामनाएं देने से इनकार किया है और सवाल खड़ा किया है, कि क्या हम वाकई में आजाद हैं. 

दरअसल, कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा- हालांकि हम अपनी आजादी के 78वें साल का जश्न मना रहे हैं और इस बात पर गर्व महसूस कर रहे हैं कि विश्व स्तर पर एक देश के रूप में आगे आ गए हैं. यह भयानक वास्तविकता देखकर मेरा दिल टूट जाता है कि महिलाएं अभी भी अपने ही देश में सुरक्षित नहीं है. उन लोगों में बिल्कुल भी डर नहीं है  जो ह्यूमन एक्ट करते हैं और आज भी पीड़ित होने के लिए महिला को दोषी ठहराया जाता है. जब तक तुरंत इंसाफ, कड़ी सजा और ज्यादा जरूरी एक बेहतर परवरिश नहीं होगी, कुछ भी नहीं बदलने वाला है, क्या हम हैं जब हमारी बुनियादी सुरक्षा सवालों के घेरे में हो तो क्या हम आजाद है?


यह भी पढ़ें- स्मोकिंग वीडियो वायरल होने पर ट्रोल हुईं Kriti Sanon, अब फैंस ने किया एक्ट्रेस का समर्थन


कृति ने जाहिर किया गुस्सा

कृति सेनन ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा- भारी दिल और गुस्सा, आज विश करने का मन नहीं है. वहीं, एक्ट्रेस के द्वारा इस पोस्ट के बाद फैंस ने भी उनकी सराहना की और कहा कि इस घटना के बारे में सभी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को पोस्ट करना चाहिए. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

करीना ने भी किया था पोस्ट

बता दें कि बॉलीवुड स्टार करीना कपूर खान ने भी बुधवार को कोलकाता में हुए ट्रैनी डॉक्टर के साथ जघन्य रैप और हत्या की निंदा की. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा- 12 साल बाद, वही कहानी, वही विरोध, लेकिन हम अभी भी बदलाव का इंतजार कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें- कौन हैं Kriti Sanon के रूमर्ड बॉयफ्रेंड Kabir Bahia? Dhoni-Pandya से है खास कनेक्शन


आलिया ने भी जाहिर की नाराजगी

एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी इस घटना पर अपनी नाराजगी जाहिर की है. उन्होंने पोस्ट में लिखा- एक और क्रूर बलात्कार. इस एहसास का एक और दिन कि महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं है. एक और भयानक अत्याचार हमें याद दिलाता है कि निर्भया त्रासदी को एक दशक से भी ज्यादा क समय हो गया है, लेकिन अभी भी कुछ भी नहीं बदला है.

कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ हुआ बलात्कार और कत्ल

आपको बता दें कि पोस्ट ग्रेजुएट ट्रेनी डॉक्टर 9 अगस्त को कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के सेमिनार हॉल में मृत पाई गई थी. परिवार ने आरोप लगाया कि पीड़िता के साथ बलात्कार किया गया और उसकी हत्या की गई है. लगातार प्रदर्शन के बाद, देश भर के डॉक्टरों ने पोस्ट ग्रेजुएट डॉक्टर की हत्या और कथित यौन उत्पीड़न पर विरोध प्रदर्शन जारी रखा और लगातार पीड़ित के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़ें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement