Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG 2 को मिलेगा विवादों का फायदा? हैरान कर देंगी फिल्म से जुड़ी ये बातें

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की फिल्म ओएम जी 2(OMG 2) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ओएमजी(OMG) और ओएमजी 2 को लेकर काफी विवाद हुआ था. अब देखना होगा कि क्या इसका फिल्म को फायदा मिलेगा.

Latest News
OMG 2 को मिलेगा विवादों का फायदा? हैरान कर देंगी फिल्म से जुड़ी ये बातें

OMG 2 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की फिल्म ओएम जी 2(OMG 2) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव के किरदार में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi) और यामी गौतम(Yami Gautam) दिखाई देंगी. अभी तक फिल्म को लेकर कई विवाद सामने आए थे. हालांकि सेंसर बोर्ड से फिल्म को हरी झंडी मिल चुकी है. वहीं, यह फिल्म का दूसरा पार्ट है. इससे पहले इसका पहला पार्ट साल 2012 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में परेश रावल(Pareshn Rawal) और अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने मुख्य भूमिका अदा की थी. जैसा कि इसका दूसरा पार्ट रिलीज हो रहा है, तो आइये जानते हैं इसकी कहानी और पहले की कहानी में क्या अंतर है.

ओएमजी का पहला पार्ट साल 2012 में रिलीज हुआ था. इस फिल्म की कहानी कांजी लाल जी मेहता की कहानी के ऊपर होती है. इस फिल्म में दिखाया जाता है कि कांजी मेहता एक नास्तिक होता है और उसकी भगवान की मूर्तियों की दुकान भूकंप में टूट जाती है तो वह इंश्योरेंस कंपनी से मदद मांगता है लेकिन उसके लिए वह इनकार कर देते हैं कि यह उनके अंडर नहीं आता है. ये तो नेचुरल है और यह भूकंप भगवान के कारण हुआ है, जिसके बाद कांजी लाल भगवान पर केस करता है.

ये भी पढ़ें- OMG 2 Teaser: श्रीकृष्ण के बाद अब कौन से भगवान बनेंगे Akshay Kumar? खुल गया राज

कुछ ऐसी रही ओएमजी की कहानी

इसके साथ ही फिल्म में कांजी लाल इंश्योरेंस कंपनी और धर्म गुरुओं को लीगल नोटिस भेजता है. फिल्म में दिखाया जाता है कि कांजी लाल भगवान के खिलाफ किए गए केस को खुद लड़ता है, जिसके बाद हिंदू समाज के कई बाबा और संत इसका विरोध करते हैं. इस बीच कांजी के साथ कई चीजें होती हैं और उसका परिवार भी उसका साथ छोड़ देता है. वहीं  इस केस के बाद भगवान श्रीकृष्ण खुद कांजी लाल की मदद के लिए आते हैं और धर्म के नाम पर जो बाबा का पर्दाफाश करते हैं

ओएमजी को लेकर जमकर हुआ था विवाद

फिल्म के ट्रेलर रिलीज और फिल्म रिलीज होने पर काफी विवाद खड़ा हुआ था. लोगों ने फिल्म को लेकर लगातार विरोध किया था. वहीं, हिंदू धर्म के लोगों का कहना था कि कुछ चीजों को गलत ढंग से दिखाया गया है और उनकी भावनाएं आहत हुई हैं. 

ये भी पढ़ें-OMG 2 की कहानी हुई लीक, अक्षय कुमार की फिल्म हिट होने की उम्मीदें अब टूट जाएंगी?

ओएमजी 2 में दिखेगी ये कहानी

वहीं, अक्षय कुमार की ओएमजी का सीक्वल पार्ट भी लगातार चर्चा में है. इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज पर काफी विवाद हुआ था और वहीं, यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की कहानी पहले से काफी अलग है. जहां पर पहली वाली फिल्म में कांजी लाल मेहता यानी परेश रावल एक नास्तिक के रोल में नजर आए थे. वहीं, दूसरे पार्ट में पंकज त्रिपाठी यानी कांती शरण के रोल में दिखाई देंगे. वह फिल्म में भगवान शिव के भक्त के रूप में नजर आने वाले हैं.

कांती शरण का भगवान पर भरोसा

इसके साथ ही यह कहानी एक ऐसे भक्त की है जो अपने भगवान पर पूरा भरोसा करता है और जिसे पता है कि हालात चाहें जो भी हो उसका ईश्वर उसके साथ अच्छा ही करेगा.  फिल्म का फिलहाल ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें दिखाया गया है कि बच्चे की एक गलती के कारण उसे स्कूल से निकाल दिया जाता है और उसके बाद वह काफी परेशान होता है और स्कूल के खिलाफ केस करते हैं. उसके बाद यामी गौतम स्कूल की ओर से केस लड़ती हैं. ट्रेलर में हिंदू धर्म के महत्व को दिखाया गया है. वहीं, कांती शरण की अपने बेटे को इंसाफ दिलाने में भगवान शिव उसका साथ देते हुए दिखाई देंगे. 

ओएमजी 2 को लेकर जारी है विवाद

अब देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या पहली वाली ओएमजी की तरह ओएमजी 2 दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब रहेगी. या फिर पिछली बार की तरह इसको लेकर और भी ज्यादा विवाद खड़ा होगा. फिल्म को लेकर हालांकि काशी के कई संतों ने विरोध जताया है और कहा है कि वह इसे रिलीज नहीं होने देंगे.

क्या फिल्म को मिलेगा विवादों का फायदा

वहीं, देखना भी काफी दिलचस्प होगी कि क्या फिल्म को विवादों का फायदा मिल पाएगा. क्योंकि ओएमजी 2 के साथ ही सनी देओल की गदर 2 भी रिलीज हो रही है. तो देखना होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई कर सकेगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement