Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Besharam Rang पर प्लस साइज मॉडल ने किया ऐसा डांस, होश उड़ा देगा ये Bold Video

Pathaan के Besharam Rang Song पर एक प्लस साइज सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर ने ऐसा डांस किया जिसे जमकर तारीफें मिल रही हैं.

Latest News
Besharam Rang पर प्लस साइज मॉडल ने किया ऐसा डांस, होश उड़ा देगा ये Bold Video

Plus Size Influencer Dance On Besharam Rang: बेशर्म रंग पर किया डांस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म के टीजर के बाद रिलीज हुआ इसका पहला गाना 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang Song) अपने साथ खूब विवाद लेकर आया था. हालांकि, कई लोगों को ये गाना और इसमें दीपिका के मूव्स खूब पसंद भी आए थे. यही वजह है कि इस गाने पर कई लोगों डांस करते हुए अपने-अपने वीडियोज शेयर किए. कई सेलेब्स ने भी इस ट्रेंड में हिस्सा लिया लेकिन इन सबके बीच एक प्लस साइज सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर (Plus Size Influencer) और मॉडल ने ऐसा कमाल कर दिया कि रातो-रात इंटरनेट पर तहलका मच गया.

दरअसल, सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर तन्वी गीता रविशंकर thechubbytwirler नाम से इंस्टाग्राम अकाउंट चलाती हैं. जिस पर उनके 153K फॉलोवर्स हैं. अपने फॉलोवर्स के साथ बेबाक अंदाज में अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. सिर्फ यही नहीं तन्वी अपने ही तरीके से बॉडी शेमिंग के मुद्दे पर बात करती भी नजर आ चुकी हैं. वहीं, हाल ही में वो अपने एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. इस वीडियो में उन्होंने फिल्म 'पठान' के गाने 'बेशर्म रंग' पर परफॉर्म करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में तन्वी ने अपने अंदाज में दीपिका पादुकोण के सिजलिंग मूव्स कॉपी किए हैं.

ये भी पढ़ें- Kamaal R Khan को 'बेशरम रंग' का रिव्यू करना पड़ेगा भारी, 'पठान' लेंगे लीगल एक्शन

इस वीडियो को शेयर कर तन्वी ने लिखा- 'बी बेशर्म, अगर आप वो कर रहे हैं जो आपको पसंद हैं, आप अपने पसंद के कपड़े पहनते हैं और अपने तरीके से जिंदगी जीते हैं, ये सब आपको किसी की नजर में बेशर्म बनाता है तो इसमें क्या परेशानी है. हम 2023 में आ चुके हैं और इस दुनिया में 'बेशर्म लोग' ही नजर आने वाले हैं'. तन्वी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Pathaan Controversy: पाकिस्तानी गाने की 'चोरी' है Besharam Rang, सिंगर ने Video में दिखाई असलियत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement