Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan Trailer का इंतजार जल्द होगा खत्म, यहां क्लिक करके देख पाएंगे कैसी होगी Shah Rukh Khan की फिल्म

Pathaan का Trailer 10 जनवरी यानी कल लॉन्च किया जाएगा. फैंस बेसब्री से इसके इंतजार में हैं. तो जानें आप कब और कैसे देख सकते हैं फिल्म का ट्रेलर.

Latest News
Pathaan Trailer का इंतजार जल्द होगा खत्म, यहां क्लिक करके देख पाएंगे कैसी होगी Shah Rukh Khan की फिल्म

Pathaan Second Song Jhoome Jo Pathaan: पठान का दूसरा गाना झूमे जो पठान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Pathaan Trailer: पठान साल 2023 की सबसे चर्चित फिल्मो में से एक है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर फिल्म का ट्रेलर भी अब जल्द रिलीज होने वाला है. आज शाहरुख खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक्शन-थ्रिलर, पठान का एक नया पोस्टर शेयर किया. इसी के साथ ट्रेलर (Pathaan Trailer release date) की रिलीज डेट और समय भी सामने आ गया है. 10 जनवरी यानी कल सुबह 11 बजे ये सबके सामने होगा. फैंस ट्रेलर को देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. आगे हम आपको बताते हैं कि आप फिल्म के ट्रेलर को कहा देख सकते हैं.

पठान 25 जनवरी 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है पर 10 जनवरी को इसके ट्रेलर सामने आएगा. इस फिल्म से शाहरुख खान लंबे ब्रेक के बाद वापसी कर रहे हैं. वहीं खबर आई थी कि पठान के ट्रेलर में सलमान खान की झलक नहीं दिखाई जाएगी जो इस फिल्म में कैमियो कर रहे हैं. मेकर्स चाहते हैं कि दबंग खान की एक झलक पाने के लिए लोग उनको सिनेमाघरों में देखने आएं. मेकर्स के इस फैसला से फैंस काफी निराश हो गए. फिर भी इसका काफी बज है.

इस लिंक पर क्लिक कर देख सकते हैं ट्रेलर

Yashraj फिल्म के ऑफिशियल Youtube पेज पर जाकर आप फिल्म के ट्रेलर का प्रिमियर देख सकते हैं. आप इसका नोटिफिकेशट ऑन कर दें जिससे आपको ट्रेलर के आती ही जानकारी मिल जाएगी.

ये भी पढ़ें: Pathaan के Trailer का काउंटडाउन शुरू, Salman Khan को लेकर मेकर्स ने खेला बड़ा मास्टरस्ट्रोक

फिलहाल ये बात तो साफ है कि पठान के ट्रेलर को देशभक्ति, डायलॉग्स, एक्शन और स्केल से भरपूर बताया जा रहा है. इसमें शाहरुख खान का अलग अवतार देखने को मिलेगा जो पहले कभी नहीं देखा गया है.

वहीं फिल्म के गानों में दीपिका और शाहरुख की बोल्डनेस पर लोग फिदा हो गए हैं. अब ऐसे में लाजमी है कि लोगों को ट्रेलर में दोनों की ये सिजलिंग कैमिस्ट्री से भरे और सीन देखने को मिल सकते हैं. गानों में दीपिका ने बिकिनी पहनकर तो शाहरुख ने सिक्स पैक एब्स दिखाकर कहर ढाया है. 

ये भी पढ़ें: Pathaan Trailer Leaked: रिलीज से पहले ही लीक हुआ पठान का ट्रेलर, जबरदस्त एक्शन करते नजर आए Shah Rukh Khan?

बॉलीवुड हंगामा को एक सोर्स ने बताया कि यश राज फिल्म्स ने एक मास्टरस्ट्रोक खेला है. हर कोई जानता है कि सलमान पठान का हिस्सा हैं तो वो चाहते हैं कि दर्शक फिल्म में उनका ट्रैक देखने के लिए सिनेमा हॉल तक जाएं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement