Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pathaan के बाद Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani दिखाएगी कमाल, बनेगी साल की दूसरी बड़ी फिल्म?

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani के रिलीज होने में बस चंद घंटे ही बचे हैं. ऐसे में फिल्म को लेकर box office prediction का दौर शुरू हो गया है. कई ट्रेड एक्सपर्ट फिल्म के पहले दिन की कमाई के अनुमान लगा रहे हैं.

Latest News
Pathaan के बाद Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani दिखाएगी कमाल, बनेगी साल की दूसरी बड़ी फिल्म?

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) कल यानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बीते काफी दिनों से बज है. इसके ट्रेलर से लेकर गाने और स्टार्स के लुक को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं हाल ही में बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज के लिए फिल्म का स्पेशल प्रीमियर रखा गया. इसे देखने के बाद सेलेब्स ने तारीफों के पुल बांध दिए. इसी बीच अब ट्रेड एक्सपर्ट ने भी इसकी कमाई को लेकर बड़ी बात कही है. 

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर फिल्म ट्रेड एनालिस्ट का मानना ​​है कि ये पहले दिन यानी शुक्रवार को 8 से 10 करोड़ का शुरुआती कलेक्शन कर सकती है. निर्माता और फिल्म बिजनेस एक्सपर्ट गिरीश जौहर ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि वो फिल्म की अच्छी शुरुआत की उम्मीद कर रहे हैं. आगे उन्होंने कहा कि दूसरे और तीसरे दिन इसकी कमाई 12 करोड़ या उससे ज्यादा तक बढ़ सकती है. कुलमिलाकर ये पहले वीकेंड 35-40 करोड़ कमा लेगी.

फिलहाल फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी उतरी है या नहीं ये को इसके रिलीज होने के बाद ही मालूम चलेगा पर मेकर्स को इससे काफी उम्मीदें हैं. वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स की बिक्री के जरिए रिलीज से पहले ही 160 करोड़ की कमाई कर ली है. 

ये भी पढ़ें: Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani First Review: कैसी है रणवीर और आलिया की ये ग्रैंड फिल्म? मिल गया जवाब

ओपनिंग डे पर कमा सकती है इतने करोड़

दो दिन की एडवांस बुकिंग में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की काफी टिकट बिक गई हैं. कोई मोई.कॉम की रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की एडवांस बुकिंग सोमवार को शुरू हुई थी. हालांकि टिकट बिक्री पठान के मुकाबले सुस्त रही. ऐसे में फिल्म पठान के पहले दिन की कमाई के रिकॉर्ड को तोड़ पाती है या नहीं ये तो इसके रिलीज होने के बाद ही मालूम चलेगा.

ये भी पढ़ें: Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani पर रिलीज से पहले आई मुसीबत, फिल्म के इन सीन्स और डायलॉग पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement