Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonu Nigam के पिता के घर हुई लाखों की चोरी, इस करीबी शख्स की तलाश में जुटी पुलिस, जानें क्या है पूरा मामला

मुंबई पुलिस ने Sonu Nigam के पिता के पूर्व ड्राइवर पर उनसे 72 लाख रुपये चुराने का मामला दर्ज किया है. पढ़ें पूरा मामला.

Latest News
Sonu Nigam के पिता के घर हुई लाखों की चोरी, इस करीबी शख्स की तलाश में जुटी पुलिस, जानें क्या है पूरा मामला

Sonu Nigam Father robbed of

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फेमस सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. उनके पिता (Sonu Nigam Father) के घर से लाखों की चोरी हो गई है. मुंबई पुलिस ने सिंगर के पिता के घर से 72 लाख रुपये चोरी करने के आरोप में उनके ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस के अनुसार, सोनू के पिता अगम कुमार निगम (Sonu Nigam Father Agam Kumar NIgam) को अपने पूर्व ड्राइवर रेहान पर शक है. आगे पढ़ें क्या है पूरा मामला. 

मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने कहा सोनू निगम के पिता अगमकुमार निगम अंधेरी पश्चिम के ओशिवारा में विंडसर ग्रैंड बिल्डिंग में रहते हैं और कथित चोरी 19 मार्च से 20 मार्च के बीच हुई थी. पुलिस अधिकारी ने आगे कहा कि सोनू के पिता को अपने पूर्व ड्राइवर रेहान पर शक था इसलिए उसके खिलाफ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर दर्ज कर ली गई है. 

पुलिस के मुताबिक, रेहान ने सिंगर के पिता के यहां करीब आठ महीने काम किया था पर अपने काम में वो अच्छा नहीं था, जिसके कारण उसे नौकरी से निकाल दिया गया था.

वहीं सोनू निगम की बहन निकिता ने शिकायत में कहा कि उनके पिता ने चोरी किए गए 72 लाख रुपये लकड़ी की अलमारी में बने डिजिटल लॉकर में रखे थे. रविवार को दोपहर करीब 12 बजे अगमकुमार वर्सोवा इलाके में अपनी बेटी निकिता के घर लंच करने गए और कुछ देर बाद लौटे तो देखा कि उनके घर की अलमारी खुली है और 40 लाख रुपये गायब हैं. उन्होंने तुरंत अपनी बेटी को फोन कर इसकी जानकारी दी.  

ये भी पढ़ें: Sonu Nigam: लाइव शो के दौरान MLA के बेटे ने किया सोनू निगम पर हमला, घटना का Video Viral

शिकायत में सोनू की बहन ने आगे बताया कि अगले दिन उनके पिता और उनकी बेटी वीजा संबंधी किसी काम से सोनू निगम के घर गए और जब वे शाम को लौटे तो लॉकर से 32 लाख रुपये का बाकी कैश भी गायब मिला.

ये भी पढ़ें- Exclusive: लाउडस्पीकर पर अज़ान विवाद पर फिर बोले Sonu Nigam, पद्मश्री पाकर हुए गदगद

अधिकारी ने कहा, 'अगम कुमार निगम और निकिता ने अपनी सोसाइटी के सीसीटीवी फुटेज की जांच की, जिसमें उनका ड्राइवर रेहान दोनों दिन बैग को अपने फ्लैट की ओर ले जाता हुआ दिखाई दे रहा था. पुलिस ने बताया कि रेहान की तलाश की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement