Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Udaipur Kanhaiya Lal Murder सुनकर कांप उठे बॉलीवुड सितारे, Kangana Ranaut बोलीं- मैं सन्न हूं

Udaipur Kanhaiya Lal Murder के बारे में सुनकर बॉलीवुड सितारे हैरान रह गए हैं. इस हत्याकांड के बाद कई सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए गुस्सा जाहिर किया है. Kangana Ranaut, Swara Bhaskar से लेकर Vishal Dadlani तक कई सितारों ने इस मामले पर अपनी राय जाहिर करते हुए जल्द से जल्द एक्शन की मांग भी की है.

Latest News
Udaipur Kanhaiya Lal Murder सुनकर कांप उठे बॉलीवुड सितारे, Kangana Ranaut बोलीं- मैं सन्न हूं

Udaipur Murder Case, Kangana Ranaut, Swara Bhaskar: उदयपुर मर्डर केस, कंगना रनौत, स्वरा भास्कर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Udaipur Kanhaiya Lal Murder: राजस्थान के उदयपुर (Udaipur) में धर्म के नाम पर दिनदहाड़े एक कन्हैयालाल नाम के एक युवक की बेरहमी से गला काटकर हत्या कर दी गई. इसके बाद आरोपियों ने क्रूर वीडियो भी बनाया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. केस में दोनों आरोपियों रियाज मोहम्मद और गोस मोहम्मद के गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, इस हत्याकांड से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियोज भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं जिसके देखकर बॉलीवुड सितारों ने आपत्ति जताई है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) से लेकर स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) तक कई सेलेब्रिटीज ने इस केस को लेकर सोशल अकाउंट पर पोस्ट किया है और अपना गुस्सा जाहिर किया है.

'बीमार राक्षस #UdaipurHorror'

संगीतकार विशाल ददलानी इस पूरे मामले पर ट्विटर के जरिए राय रखी है. उन्होंने लिखा- 'ये पागलपन है. इसे कतई स्वीकार नहीं किया जाना चाहिए. ऐसे दोषियों पर कानून के मुताबिक मुकदमा चलाया जाना चाहिए और उन्हें तुरंत सजा दी जानी चाहिए. कृपया याद रखें कि हर तरह का सांप्रदायिक नफरत और हिंसा कभी स्वीकार्य नहीं हैं. दुख की बात है कि धर्म को लेकर राजनीति की वजह से भारत हर दिन जूझ रहा है'.

 

Vishal Dadlani

 

वहीं, स्वरा भास्कर ने भी गुस्सा जाहिर किया है. उन्होंने ट्विटर इस घटना पर लिखा- 'घोर निंदनीय… कानून के मुताबिक अपराधियों के साथ तुरंत और सख्ती से निपटा जाना चाहिए. जघन्य अपराध… अनन्यापूर्ण, जैसा कि अक्सर कहा जाता है, अगर आप अपने भगवान के नाम पर मारना चाहते हैं तो अपने आप से शुरुआत करें. घिनौना राक्षस. #UdaipurHorror'.

 

Swara Bhaskar

 

ये भी पढ़ें- Mary Mara Passed Away: 'क्रिमनल माइंड्स' एक्ट्रेस मैरी मारा की संदिग्ध मौत, नदी में ऐसी हालत में मिली लाश

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने भी ट्वीट किया और लिखा- 'बिना किसी चेतावनी के इस वीडियो को तेजी से शेयर किया जा रहा है. प्लीज ऐसा मत कीजिए. पीड़ित परिवार के बारे में और उनके दुख के बारे में सोचिए. इससे उन्हें उबरने में जिंदगी भर का समय लगेगा. इस हत्या पर कोई सफाई नहीं हो सकती है. हत्यारों को जल्द से जल्द सजा दो'.

ये भी पढ़ें- Suniel Shetty ने बॉलीवुड ड्रग्स केस पर दी सफाई, बोले- सब नशेड़ी-गंजेड़ी नहीं हैं, बच्चा समझकर..

 

 

Kangana Ranaut

 

Kangana Ranaut ने लिखी ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत भी भड़क उठी हैं. उन्होंने अपना गुस्सा इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए जाहिर किया है और लिखा- 'इस आदमी का आज उदयपुर में नूपुर शर्मा का समर्थन करने के लिए सिर काट दिया गया और जिहादियों ने सिर काटने का वीडियो बनाया. वो जबरदस्ती उसकी दुकान में घुस गए और सर तन से जुदा के नारे लगाए... ये सब खुदा के नाम पर किया गया'. दूसरी स्टोरी में उन्होंने हत्यारों की फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हत्या के बाद दोनों ने इस तरफ पोज दिए और वीडियो भी बनाई. इन वीडियोज को देखने की मेरी हिम्मत नहीं हो रही. मैं सन्न हूं'.

इस केस पर केआरके ने पोस्ट करते हुए लिखा- 'Prophet Muhammad ने कभी भी किसी को शारीरिक तौर पर नुकसान नहीं पहुंचाया है. ऐसे में किसी को हिंसा की घटनाओं को अंजाम देने के लिए उनका नाम नहीं लेना चाहिए'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement