Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir Kapoor की वजह से फिल्ममेकर्स को हुआ 1000 करोड़ का नुकसान? इस सेलेब ने गिनाईं एक्टर की 9 फ्लॉप फिल्में

Ranbir Kapoor की फिल्म Shamshera Box Office को लेकर सामने आए आंकड़ों के बाद जाने-माने सेलेब्रिटी ने दावा किया है कि रणबीर कपूर की वजह से मेकर्स को थोड़ा-बहुत नहीं बल्कि हजार करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है. सिर्फ यही नहीं 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर भी चौंकाने वाला दावा किया जा रहा है. इस फिल्म में रणबीर पहली बार आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं.

Latest News
Ranbir Kapoor की वजह से फिल्ममेकर्स को हुआ 1000 करोड़ का नुकसान? इस सेलेब ने गिनाईं एक्टर की 9 फ्लॉप फिल्में

Shamshera Trailer: शमशेरा ट्रेलर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर अपनी फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी ये फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को लेकर ट्रेलर रिलीज के बाद जो बज था वो बॉक्स ऑफिस पर फीका पड़ गया. 'शमशेरा' 4 दिनों में सिर्फ 34 करोड़ की कमाई ही कर पाई है जबकि इसे बनाने में 150 करोड़ की लागत लगी है. वहीं, इसकी ये हालते देखते हुए केआके ने दावा किया है कि रणबीर कपूर की वजह से प्रोड्यूसर्स (Film Producers) को भारी नुकसान झेलना पड़ा है. उन्होंने ये भी बताया है कि इस नुकसान का अमाउंट कितना है.

केआरके पहले एक्टिंग करते थे और रिएलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा भी रहे थे लेकिन अब वो फिल्म क्रिटिक बन गए हैं और कई बॉलीवुड-साउथ फिल्मों की समीक्षा करते दिखाई दे जाते हैं. वहीं, हाल ही में उन्होंने रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' के बॉक्स ऑफिस का हाल शेयर किया है. उन्होंने अपने लेटेस्ट पोस्ट में रणबीर कपूर की 9 फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट शेयर की है. इसके साथ ही प्रोड्यूसर्स के हुए अब तक के कुल नुकसान का भी जिक्र किया है.

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor के गाने पर यूं थिरकीं आलिया भट्ट, वीडियो देख फैंस हुए फिदा

 

KRK Tweet

 

केआरके ने लिखा- 'सांवरिया- 38 करोड़, बेशर्म- 52 करोड़, रॉय- 38 करोड़, बॉम्बे वेलवेट- 20 करोड़, तमाशा- 62 करोड़, जग्गा जासूस- 50 करोड़, अंजाना-अंजानी- 45 करोड़, शमशेरा- 36 करोड़, ब्रम्हास्त्र- ऐतिहासिक डिजास्टर लोडिंग. इसका मतलब कि प्रोड्यूसर्स को 1000 करोड़ का नुकसान'. केआरके ने अपने इस पोस्ट में दावा किया है कि रणबीर कपूर पर पैसा लगाने वाले मेकर्स आर्थिक नुकसान छेल रहे हैं और उन्होंने ब्रह्मास्त्र को रिलीज से पहले ही फ्लॉप घोषित कर दिया है.

ये भी पढ़ें- फिसड्डी साबित हो रही है रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा, जानिए कितनी हुई 2 दिन में कमाई?

बता दें कि रणबीर कपूर 'शमशेरा' के बाद अब अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर चर्चाओं में हैं. इस फिल्म में वो पहली बार अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे. ये फिल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement