Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ex Miss Universe Olivia Culpo की इस ड्रेस को देखकर Confuse हो गए फैन्स

ओलिविया ने जैसे ही इस ड्रेस को पहनकर कुछ तस्वीरें खिंचवाकर शेयर कीं सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई.

Ex Miss Universe Olivia Culpo की इस ड्रेस को देखकर Confuse हो गए फैन्स

olivia culpo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्स मिस यूनिवर्स, सोशल मीडिया सेलेब्रिटी और फैशन इन्फ्लुएंसर Olivia Culpo फिलहाल अपनी एक स्ट्रिंग ड्रेस की वजह से चर्चा में हैं. इस ड्रेस को दोनों तरफ से स्ट्रिंग की मदद से जोड़ा गया था यह रिवीलिंग थी इसलिए कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटोर रही है.

ओलिविया ने जैसे ही इस ड्रेस को पहनकर कुछ तस्वीरें खिंचवाकर शेयर कीं सोशल मीडिया पर सनसनी मच गई. कुछ लोगों को ओलिविया का लुक स्टाइलिश और क्लासी लगा तो वहीं कुछ लोग ऐसे थे जो उन्हें बिन मांगे ही अच्छे कपड़े पहनने की सलाह देने लगे. कुछ लोग यह सोच कर कनफ्यूज थे कि आखिर ऐसा डिजाइन बनाया क्यों गया है?

यह स्ट्रिंग ड्रेस थी और साइड से खुली थी. लोगों को इससे कुछ ज्यादा ही आपत्ति थी. खैर सोशल मीडिया पर कौन किसे रोक सकता है. वहां ट्रोलिंग के सिलसिले चलते ही रहते हैं.

 

कुछ दिन पहले ब्लाउज को लेकर हुआ था विवाद

कुछ समय पहले ओलिविया कल्पो ने दावा किया था कि एक अमेरिकन एयरलाइंस के एक कर्मचारी ने उन्हें फ्लाइट में चढ़ते समय "ब्लाउज पहनने" के लिए कहा था. उनकी ड्रेस को पब्लिक ट्रांसपोर्ट के हिसाब से 'अनुचित' माना गया था.

अक्सर शेयर करती हैं बोल्ड तस्वीरें

बता दें कि 29 साल की ओलिविया कल्पो सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हस्ती हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. ओलिविया के लिए बोल्ड लुक कोई नई बात नहीं है. वह अक्सर ही अपने अलग-अलग अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं. लोग उनके स्टाइल को पसंद भी करते हैं हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें ओलिविया के एक्सपेरिमेंट रास नहीं आते.

ये भी पढ़ें:

Ileana D'Cruz Fashion Fail: उल्टा पड़ गया स्टाइल, वाह की जगह लोग बोले यह क्या?

Kapil Sharma से ज्यादा फनी हैं उनकी पत्नी Ginni Chatrath, यह VIDEO है सबूत

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement