Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जैकलिन फर्नांडिस पर क्यों ईडी ने कसा है शिकंजा?

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में शुमार जैकलिन फर्नांडिस पर प्रवर्तन निदेशालय की नजर है. उनका नाम सुकेश चंद्रशेखर के साथ जोड़ा जा रहा है.

जैकलिन फर्नांडिस पर क्यों ईडी ने कसा है शिकंजा?

फिल्म अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस इन दिनों प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) के  निशाने पर हैं. उनसे बीते कुछ महीनों में कई बार ईडी पूछताछ कर चुकी है. कथित तौर पर 200 करोड़ की उगाही करने वाले सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलिन के लिंकअप खबरें सामने आई थीं तब से ही जैकलिन की मुश्किलें बढ़ी हैं. 

ऐसी भी खबरें सामने आई थीं कि सुकेश चंद्रशेखर, जैकलिन को डेट कर रहे थे. हालांकि जैकलिन फर्नांडिस ने ऐसे सभी खबरों को खारिज कर दिया था. सुकेश के साथ जैकलिन की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसके बाद लोगों ने तरह-तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए थे.

5 दिसंबर की शाम जब जैकलिन दुबई के लिए उड़ान भर रही थीं तभी प्रवर्तन निदेशालय ने उन्हें रोक लिया. दरअसल अक्टूबर में जैकलिन के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर (LoC) जारी किया गया था. जैकलिन एक शो के लिए दुबई जा रही थीं. गौरतलब है कि जैकलिन के साथ ईडी दो बार पहले भी पूछताछ कर चुकी है. 

सुकेश चंद्रशेखर से महंगे गिफ्ट लेकर फंसी जैकलिन

सूत्रों के मुताबिक सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलिन को करीब 10 करोड़ रुपये के गिफ्ट दिए थे. गिफ्ट्स में एक बीएमडब्ल्यू कार, अरेबियन घोड़ा, पर्शियन बिल्लियां, फोन और जूलरी शामिल है, जिनकी कीमत लाखों में है. कथित तौर पर जैकलिन के परिवार को भी पैसे भेजे हैं. अप्रैल से जून के बीच जब सुकेश तिहाड़ जेल से अंतरिम जमानत पर बाहर आया था. इसी बीच सुकेश और जैकलिन की तस्वीर भी वायरल हुई थी. जैकलिन ने सुकेश से किसी भी तरह के संबंध होने की बात से इनकार किया था. 


कौन है सुकेश चंद्रशेखर?

सुकेश चंद्रशेखर पर उगाही रैकेट चलाने का आरोप है. आरोप है कि सुकेश चंद्रशेखर ने राजनेताओं, फिल्मी हस्तियों से लेकर उद्योगपतियों तक से उगाही की है. जैकलिन और नोरा फतेही से भी वह उगाही कर चुका है. ईडी समेत कई जांच एजेंसिया उसके खिलाफ पड़ताल कर रही हैं. फिलहाल सुकेश चंद्रशेखर दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद है. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement