Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Madhubala की 96 साल की बहन को बहू ने घर से निकाला, न्यूजीलैंड से भेजा मुंबई

कनीज को अपने बेटे फारूक से बहुत प्यार था इसलिए वह करीब 17-18 साल पहले अपने पति के साथ न्यूजीलैंड रहने चली गई थीं.

Madhubala की 96 साल की बहन को बहू ने घर से निकाला, न्यूजीलैंड से भेजा मुंबई

Madhubala sister kaniz news

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बुढ़ापे में सभी अपने बच्चों का सहारा चाहते हैं लेकिन हर किसी की ऐसी किस्मत नहीं होती कि बच्चों का प्यार मिल सके. बॉलीवुड एक्ट्रेस Madhubala की बड़ी बहन के साथ जो हुआ वह सुनकर इस वक्त हर किसी की आंख नम है. 96 साल की कनीज को उनकी बहू ने घर से बेघर कर दिया और न्यूजीलैंड से मुंबई भेज दिया.

कनीज के मुंबई आने की खबर उनकी बेटी परवेज ने दी. ETimes की खबर के मुताबिक कनीज को अपने बेटे फारूक से बहुत प्यार था इसलिए वह करीब 17-18 साल पहले अपने पति के साथ न्यूजीलैंड रहने चली गई थीं. वह बेटे के साथ खुश थीं लेकिन उनकी बहू उन्हें खास पसंद नहीं करती थी.

परवेज ने बताया कि उनकी भाभी कभी पेरेंट्स को इज्जत नहीं देती थीं. उनका खाना तक बाहर से आता था. परेवज अक्सर न्यूजीलैंड जाती थीं लेकिन पिछले पांच साल से वह नहीं जा पाई थीं और इसी बीच उनके भाई फारूक का निधन हो गया. इसके बाद भाभी का बर्ताव और सख्त हो गया और उन्होंने आखिर में मां को भारत भेज दिया.  

परवेज ने बताया कि उन्हें अपने कजिन से मां के बारे में पता लगा. मधुबाला की छोटी बहन मधुर भूषण का कहना है कि वो हैरान हैं कि उनकी बहन के साथ इतना बुरा बर्ताव हुआ. किसी बुजुर्ग व्यक्ति के साथ इस तरह का बर्ताव बहुत गलत बात है फिर चाहे वह बहू करे या बेटी. 

ये भी पढ़ें:

1- हार्ट सर्जरी के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज हुए Sunil Grover

2- Karishma Tanna की हल्दी सेरेमनी की फोटो वायरल, गोवा में हो रही है शादी

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement