Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sunny Leone का बड़ा फैन था आतंकी ओसामा बिन लादेन, मरने के बाद घर से मिली थीं ये चीजें

जब Sunny Leone को पता चला कि Osama Bin Laden उनका फैन था तो एक्ट्रेस हैरान रह गई थीं.

Latest News
Sunny Leone का बड़ा फैन था आतंकी ओसामा बिन लादेन, मरने के बाद घर से मिली थीं ये चीजें

Sunny Leone, Osama Bin Laden

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. सनी ने अपने करियर की शुरुआत पोर्न इंडस्ट्री से की थी. इसके बाद वो रिएलिटी शो बिग बॉस में नजर आईं और फिर उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में बोल्ड किरदार मिलने लगे. आज सनी लियोनी बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं और वो लाखों दिलों पर राज करती हैं. वहीं, सनी के फैंस की लिस्ट में आतंकी ओसामा बिन लादेन (Osama Bin Laden) भी था. ओसामा को सनी के वीडियोज देखने की लत भी थी. इस बारे में जब सनी को पता चला तो वो हैरान रह गईं.

ओसामा के घर से मिला कलेक्शन

आतंकी ओसामा बिन लादेन को सनी लियोनी का सबसे बड़ा फैन कहें तो गलत नहीं होगा. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि ओसामा के पास पाकिस्तान के अबोर्टाबाद वाले घर में सनी लियोनी के वीडियोज का एक बड़ा कलेक्शन था. ये कलेक्शन तब पाया गया था जब अमेरिकन कमांडोज ने उसे मार गिराया था. वहीं, इस खतरनाक फैन के बारे में जब सनी लियोनी से पूछा गया तो एक्ट्रेस पहले यकीन ही नहीं कर पाईं और पूरी बात जानने के बाद हंस पड़ीं.

ये भी पढ़ें- Sunny Leone नहीं चाहती कोई दूसरा पोर्न में जाए, 10 सालों के सफर पर खुलकर की बात

ये भी पढ़ें- वेब सीरीज Jaanleva Pyar के इस सीन में टूटी बोल्डनेस की हदें, वायरल हुईं तस्वीरें

सनी लियोनी का रिएक्शन

सनी ने ओसामा के बारे में जानने के बाद कहा- 'मैंने सोचा कि ये सिर्फ एक मजाक भर है. मैंने इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचा'. हालांकि, उन्होंने इसके आगे कोई भी कमेंट करने से मना कर दिया था. वर्क फ्रंट की बात करें सनी लियोनी एक बार फिर से ओटीटी पर धमाकेदार वापसी करने जा रही हैं. सनी लियोनी की वेब सीरीज अनामिका 10 मार्च को रिलीज़ हो रही है.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement