Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

साउथ के सुपर स्टार Mahesh Babu के भाई Ramesh Babu का निधन

रमेश बाबू के निधन की खबर प्रोड्यूसर बीए राजू ने शेयर की. उन्होंने लिखा, 'बड़े दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि रमेश बाबू अब इस दुनिया में नहीं रहे.

साउथ के सुपर स्टार Mahesh Babu के भाई Ramesh Babu का निधन

महेश बाबू के बड़े भाई का निधन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ के सुपर स्टार Mahesh Babu के बड़े भाई G Ramesh Babu का निधन हो गया है. उन्होंने शनिवार 8 जनवरी को आखिरी सांसें लीं. वह 56 साल के थे और लंबे समय से लीवर से जुड़ी बीमारी से जूझ रहे थे. 

रमेश बाबू के निधन की खबर प्रोड्यूसर बीए राजू ने शेयर की. उन्होंने लिखा, 'बड़े दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि हमारे प्यारे रमेश बाबू अब इस दुनिया में नहीं रहे. वह हमेशा हमारे दिलों में जिंदा रहेंगे'.

रमेश बाबू के लिए फैन्स के प्यार और उनके दुख को समझते हुए राजू ने एक अपील भी की. उन्होंने लिखा, 'हम सभी चाहने वालों से विनती करते हैं कि COVID प्रोटोकॉल फॉलो करें और घाट पर इकट्ठे न हों'.

इस खबर से सभ हैरान हैं. राजू के ट्वीट के बाद कई सेलेब्स ने ट्वीट कर दुख जाहिर किया और परिवार को इस मुश्किल समय से निकालने की दुआ की. बता दें कि इस समय महेश बाबू कोविड पॉजिटिव हैं और घर के अंदर ही खुद को आइसोलेट किए हुए हैं. उन्होंने 6 जनवरी को इंस्टाग्राम के जरिए जानकारी दी थी कि वह वायरस से संक्रमित हो गए हैं.

उन्होंने पोस्ट में लिखा कि जो कोई भी अभी तक उनके संपर्क में आ चुका है वह तुरंत अपना कोविड टेस्ट करवा ले. इस वक्त इन्फेक्शन रेट बहुत ज्यादा है. इसलिए बहुत जरूरी है कि जरा भी शक होने पर आप अपना कोविड टेस्ट करवाएं.

यह भी पढें: सौतेली मां के बारे में बात करते हुए रोने लगीं राखी सावंत, जानें- क्यों इस पर हंस पड़े लोग?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement