Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

G20 Summit में भी छाई RRR, इस देश के राष्ट्रपति ने कह दी बड़ी बात

निर्देशक एसएस राजामौली(SS Rajamouli) की साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म RRR की जी20(G20 Summit) में ब्राजील के राष्ट्रपति Luiz Inacio Lula da Silva ने जमकर तारीफ की है.

Latest News
G20 Summit में भी छाई RRR, इस देश के राष्ट्रपति ने कह दी बड़ी बात

Luiz Inacio Lula da Silva, RRR

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ के सुपरहिट निर्देशक एसएस राजामौली(SS Rajamouli) की साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म RRR ने पूरे विश्व भर में जमकर तारीफें बटोरी थीं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने के साथ साथ ऑस्कर अवॉर्ड(Oscar Awards) भी अपने नाम किया था. वहीं, हाल ही में राम चरण(Ram Charan) और जूनियर एनटीआर(Junior NTR) की फिल्म आरआरआर के बारे में जी20 सम्मेलन में ब्राजील के राष्ट्रपति ने जमकर तारीफ की है. इसके साथ ही इसपर एसएस राजामौली ने भी रिएक्ट किया है. 

दरअसल, 8 से 10 सितंबर तक दिल्ली में जी20 सम्मेलन का आयोजन किया गया था और इस दौरान तमाम देशों ने हिस्सा लिया था. वहीं, जी20 सम्मेलन के दौरान ब्राजील के राष्ट्रपति लुइज इनासियो लूला डी सिल्वा ने आरआरआर को लेकर कहा कि RRR ने उन्हें 'मंत्रमुग्ध' कर दिया.  उन्होंने आरआर में दिखाई गई कॉमेडी से लेकर नाटू नाटू गाने पर बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस की तारीफ की है. 

ये भी पढ़ें- RRR की तिकड़ी फिर मचाएगी तहलका? SS Rajamouli की महाभारत पर हुआ खुलासा, जानें सारी डिटेल

ब्राजीलियन राष्ट्रपति ने कही ये बात

उन्होंने कहा कि आरआरआर तीन घंटे की फिल्म है और उसमें खूबसूरत डांस के साथ-साथ कई मजेदार सीन्स है. इसमें भारत और भारतीयों पर ब्रिटिश के नियंत्रण की गहरी आलोचना की गई है.  लुइज इनासियो लूला डी सिल्वा ने कहा कि मेरा कहना है कि यह फिल्म दुनिया भर में ब्लॉकबस्टर होनी चाहिए थी. क्योंकि अगर कोई भी मुझसे बात करता है तो वो हमेशा कहता है कि क्या आपने रिवोल्ट रिबेलियन एंड रिवोल्यूशन फिल्म देखी? इसलिए मेरा मानना है कि यह फिल्म देखनी चाहिए. और मैं फिल्म के निर्देशक और कलाकारों को बधाई देता हूं क्योंकि इस फिल्म ने मुझे मेसमराइज कर दिया है. 

ये भी पढ़ें- Oscars 2023 में RRR की टीम को फ्री में नहीं मिली थी एंट्री, SS Rajamouli ने एक सीट के लिए चुकाए इतने पैसे

एसएस राजामौली ने कहा धन्यवाद

वहीं, ब्राजीलियन राष्ट्रपति के इस बयान के बाद एसएस राजामौली ने खुशी जाहिर की है और उन्होंने ट्वीट करते हुए शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने कहा कि सर  लुइज इनासियो लूला डी सिल्वा आपके इन प्यारे शब्दों के लिए बहुत बहुत शुक्रिया. मुझे ये जानकर खुशी हुई कि आपने इंडियन सिनेमा का जिक्र किया और आरआरआर फिल्म को एंजॉय किया. हमारी टीम खुश है. उम्मीद है कि आप हमारे देश में अच्छा टाइम बिता रहे हैं. 

बता दें कि फिल्म 2022 में हुई थी सुपरहिट

आपको बता दें कि एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी राम चरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन, आलिया भट्ट स्टारर फिल्म आरआरआर ने जमकर तारीफें हासिल की थी. इस फिल्म ने गोल्डन ग्लोब्स और अकादमी अवॉर्ड हासिल किया था. फिल्म ने दुनिया भर में 1200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया था. वहीं, फिल्म के गाने नाटू नाटू और एमएम कीरावनी की भी खूब सराहना हुई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement