Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा Amethi, सरकारी टीचर की हत्या, 2 मासूम बच्चियों को भी नहीं बख्शा

Amethi Murder News: मृतक टीचर सुनील कुमार का कुछ दिन पहले रायबरेली के ऊंचाहार से अमेठी ट्रांसफर हुआ था. बदमाशों ने घर में घुसकर अध्यापक के पूरे परिवार को गोली मारी.

Latest News
UP: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा Amethi, सरकारी टीचर की हत्या, 2 मासूम बच्चियों को भी नहीं बख्शा

अमेठी में टीचर और उसके परिवार की हत्या (Photo Social Media)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के अमेठी से गुरुवार को दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई. यह बदमाशों ने एक सरकारी टीचर के घर में घुसकर उसके पूरे परिवार को गोलियां से छल्ली कर दिया. बदमाशों ने टीचर की पत्नी, उसकी दो मासूम बच्चियों को भी नहीं बख्शा. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. इस हत्याकांड से पूरे इलाके में दहशथ फैल गई. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस को सख्‍त कार्रवाई करने और दोषियों को पकड़ने का आदेश दिया है.

वारदात अमेठी जिले के शिवरतनगंज क्षेत्र की है. अहोरवा के भवानी चौराहे स्थित एक किराए के मकान में शिक्षक सुनील कुमार अपनी पत्नी और दो बच्चियों के साथ रहते थे. सुनील कंपोजिट विद्यालय पन्हौना में सहायक अध्यापक थे. गुरुवार की शाम कुछ बदमाश उनके घर में घुसे और टीचर व उनके परिवार पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. इस गोलीबारी में टीचर समेत पूरे परिवार की मौत हो गई.

पुलिस ने बताया कि गोली लगने के बाद घायलों को सीएचसी सिंहपुर लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया.एक ही परिवार के चार लोगों की मौत की खबर से इलाके में दहशत का माहौल है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. 

कुछ दिन पहले ही टीचर का हुआ था ट्रांसफर
बदमाशों के गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया है. इलाके में बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं. बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही सुनील कुमार को रायबरेली के ऊंचाहार से अमेठी ट्रांसफर हुआ था.

सीएम योगी ने मामले को संज्ञान में लेकर अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचने और दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ने का आदेश दिया है. मुख्यमंत्री ने घटना पर शोक जाहिर करते हुए पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

सीएम योगी ने एक्स पर लिखा, 'आज जनपद अमेठी में हुई घटना घोर निंदनीय और अक्षम्य है. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. दुख की इस घड़ी में उत्तर प्रदेश सरकार पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है. इस घटना के दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा, उन पर कठोरतम कानूनी कार्रवाई होगी.'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement