Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कोलकाता रेप-मर्डर केस: 'डॉक्टर की मौत के बाद क्या थी आपकी भूमिका, किससे किया संपर्क...' CBI ने पूर्व प्रिंसिपल से पूछे सवाल

Kolkata Doctor Murder Case: कोलकाता रेप-मर्डर केस में CBI ने जांच तेज कर दी है. अब टीम पीड़िता के घर पहुंची है. साथ ही आधिकारियों ने कॉलेज के प्रिंसिपल से भी घंटों पूछताछ की है.

Latest News
कोलकाता रेप-मर्डर केस: 'डॉक्टर की मौत के बाद क्या थी आपकी भूमिका, किससे किया संपर��्क...' CBI ने पूर्व प्रिंसिपल से पूछे सवाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Kolkata Doctor Murder Case: कोलकाता ट्रेनी महिला डॉक्टर के साथ रेप के बाद हत्या के मामले में सीबीआई एक्शन मोड़ में नजर आ रही है. सीबीआई की टीम सोमवार को पीड़िता घर पहुंची, जहां परिजनों से कई जानकारियां एकत्रित की. पीड़िता के परिवार के साथ-साथ जांच एजेंसी ने मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल से भी लंबी पूछताछ की और यह जानने की कोशिश की कि डॉक्टर की मौत की खबर मिलने के बाद उन्होंने क्या कदम उठाया था.

कोलकाता में हुए RG Kar कॉलेज में महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या के मामले सीबीआई ने जांच तेज कर दी है. सीबीआई की टीम लगातार केस की छानबीन में जुटी हुई है. CBI की टीम महिला पीड़िता के घर उत्तर 24 परगना के सोदपुर पहुंची. वहीं, पीड़िता की पहचान सोशल मीडिया पर पर उजागर करने और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ बोलने के आरोप में कोलकाता में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया.

 

वहीं, दूसरी तरफ टीम ने सोमवार को लगातार चौथे दिन आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिसिंपल संदीप घोष इस मामले में पूछताछ की. मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्राचार्य संदीप घोष सोमवार को सुबह सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित सीबीआई कार्यालय पहुंचे थे. 

सीबीआई के अधिकारी ने बताया घोष से पूछा गया कि "डॉक्टर की मौत की खबर मिलने के बाद उनकी भूमिका क्या थी, उन्होंने किससे संपर्क किया और पीड़िता के माता-पिता को करीब तीन घंटे तक इंतजार क्यों कराया गया."

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement