Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अपना गला काटकर सड़क पर दौड़ा, पुलिस से पिस्टल छीनकर चला दी गोली, हैरान कर देगा यह वीडियो

Delhi Crime News Video: दिल्ली के शाहदरा में एक युवक ने अपना गला काट लिया और रोकने आई पुलिस के जवानों से पिस्टल ही छीन ली.

अपना गला काटकर सड़क पर दौड़ा, पुलिस से पिस्टल छीनकर चला दी गोली, हैरान कर देगा यह वीडियो

Delhi Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली से एक हैरान करने वाला मामला और इसका वीडियो सामने आया है. शाहदरा में एक युवक ने चाकू से अपना गला काट लिया था. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिसकर्मी की पिस्टल ही छीन ली. इस युवक के हाथ में पिस्टल देखकर आसपास के लोग हैरान रह गए और भागने लगे. अचानक इस युवक ने पिस्टल लोड की और दिनदहाड़े भीड़-भाड़ वाले इलाके में फायरिंग कर दी. गनीमत यह रही कि किसी को गोली नहीं लगी और पुलिसकर्मियों ने उस युवक को जल्द ही काबू में कर लिया. घायल अवस्था में इस युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

पुलिस की ओर से बताया गया है कि यह मामला शाहदरा के नाथू कॉलोनी चौक का है. यहां एक शख्स ने चाकू से अपना गला काट लिया था. पुलिस वहां पहुंची तो शख्स ने अलग ही हंगामा खड़ा कर दिया. युवक की यह हरकत देखकर आसपास के लोग हैरान रह गए थे. युवक के हाथ में पिस्टल देखकर तो लोग अपनी जान बचाने के लिए भागने लगे.

यह भी पढ़ें- जेल गए, इस्तीफा दिया, अब मनीष सिसोदिया के परिवार को 5 दिन में खाली करना होगा सरकारी बंगला

पिस्टल छीनकर चला दी गोली
दिल्ली पुलिस ने अपने बयान में बताया है कि आरोपी की पहचान कृष्ण शेरवाल के रूप में हुई है. पुलिस को 16 मार्च को शाम 6:40  बजे और 6:40 बजे मानसरोवर पार्क थाने में पीसीआर कॉल आई कि कृष्ण शेरवाल ने अपना गला काट लिया है. वहां पहुंची पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो कृष्ण शेरवाल पुलिसवालों से भिड़ गया और पिस्टल छीन ली. सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि वह पिस्टल लेकर भागता है और सरेआम फायरिंग कर देता है.

यह भी पढ़ें- एंटी नेशनलिस्ट टूलकिट का हिस्सा हैं राहुल गांधी, कैंब्रिज स्पीच पर भड़के जेपी नड्डा

हालांकि, किसी को गोली नहीं लगी. पुलिसकर्मियों ने किसी तरह उस पर काबू पा लिया. इस सब में एक पुलिसकर्मी को चोट भी लगी है. पुलिस ने कृष्ण शेरवाल को अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां उसका इलाजा करवाया जा रहा है. पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 394, 397, 186, 353 और आर्म्स ऐक्ट की धारा 27 के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस ने बताया है कि आरोपी अपनी पत्नी से अलग हो गया है और वह कुछ दिनों से तनाव में चल रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement