Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पार्टी का ऑफर ठुकराया तो लड़की को कार में खींचने लगा शख्स, विरोध करने पर दी तेजाब डालने की धमकी

घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दिल्ली पुलिस ने लड़की की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पार्टी का ऑफर ठुकराया तो लड़की को कार में खींचने लगा शख्स, विरोध करने पर दी तेजाब डालने की धमकी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के कंझावली में अंजलि की मौत का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि दिल्ली में एक और युवती को कार सवार ने अपना शिकार बनाने का प्रयास किया. 19 वर्षीय लड़की को कार सवार ने पार्टी का ऑफर कर जबरन कार में खींचने का प्रयास किया. उसने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे धक्का देकर तेजाब डालने की धमकी दे दी. चोट लगने से घायल युवती को सड़क पर गिराकर आरोपी फरार हो गया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. 

युवती को अस्पताल में कराया गया भर्ती

दरसअल, यह घटना दिल्ली के पांडव नगर की है. जानकारी के अनुसार, 19 वर्षीय युवती अपने परिवार के मयूर विहार में रहती है. शनिवार की शाम वह घर का सामान लेने मार्केट गई थी. यहां लौटते समय कुकरेजा अस्पताल के पास एक सवार युवक ने उसके सामने आकर गाड़ी रोक दी. आरोप है कि शख्स ने कहा कि मेरे साथ पार्टी करने चलो. युवती इससे इनकार कर आगे बढ़ने लगी तो कार सवार उसे जबरन कार में ​खींचने लगा. पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी ने उसे धक्का दे दिया और तेजाब से जलाने की धमकी देकर फरार हो गया. घायल युवती को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने युवती की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी कार सवार का पता लगाने में जुटी गई है. 

स्वाति मालीवाल ने कहा कब तक चलेगा ये

वहीं इस मामले के सामने आने के बाद महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट किया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि अब तक अंजलि की दर्दनाक मौत पर देश में बहस की जा रही है. अब दिल्ली के पांडव नगर से एक और दरिंदगी की खबर सामने आ रही है. एक आदमी ने लड़की को अपनी गाड़ी में खींचने का प्रयास किया है. लड़की के विरोध करने पर उसने तेजाब डालने की धमकी दे दी. उसे चोटें भी आई हैं. कब तक ये चलेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement