Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Haryana Elections 2024: चुनाव से पहले दिखे राहुल गांधी के अलग-अंदाज, चूल्हे की रोटी खाई, किसानों ने धान का पौधा किया गिफ्ट

हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इस दौरान राहुल गांधी ने किसानों से मुलाकात की.

Latest News
Haryana Elections 2024: चुनाव से पहले दिखे राहुल गांधी के अलग-अंदाज, चूल्हे की रोटी खाई, किसानों ने धान का पौधा किया गिफ्ट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. इस क्रम में मंगलवार को कांग्रेस नेता रहुल गांधी ने बड़े अलग मिजाज में नजर आए. उन्होंने लोगों से मुलाकात की और कई सारी बातें भी की. 

धान का पौधा मिला भेंट 
उन्होंने बहादुरगढ़ में मशहूर पकौड़े खाए, इसके बाद गोहाना में मातूराम हलवाई की दुकान पर बनी फेमस जलेबी का स्वाद लिया और सोनीपत में एक ग्रामीण परिवार के घर भोजन भी किया. कुछ समय पहले रुल गांधी ने मदीना गांव में राहुल गांधी ने खेतों में धान रोपा था और ट्रक्टर भी चलाया था. अब किसानों ने राहुल गांधी को धान का वो पौधा भेंट में दिया है. 

 


ये भी पढ़ें-मिर्जापुर SP बने नायक के अनिल कपूर, गोकशी के बाद अब इस केस में किया पूरे चौकी स्टॉफ को सस्पेंड


 

गीत गाकर हुआ स्वागत 
राहुल गांधी मंगलवार को बहादुरगढ़ पहुंचे थे. इस दौरान लोगों ने जमकर उनका स्वागत किया. सोनीपत में उन्होंने रोड शो किया और गन्ने के गांव से होकर गुजरे.इसके बाद उन्होंने वहां खाना खाया. परिवार की महिलाओं ने चूल्हें पर दाल, रोटी और सब्जी बनाई. साथ ही महिलाओं ने गात गाकर उनका स्वागत भी किया. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement