Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jammu and Kashmir: PM मोदी के UT दौरे से पहले 3 आतंकी ढेर, सेना और पुलिस का जॉइंट ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सेना और पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन को बड़ी सफलता मिली है. इस मुठभेड़ में तीन आतंकी मार दिए गए हैं. प्रधानमंत्री मोदी का भी आज डोडा में दौरा है.

Latest News
Jammu and Kashmir: PM मोदी के UT दौरे से पहले 3 आतंकी ढेर,  सेना और पुलिस का जॉइंट ऑपरेशन जारी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

जम्मू-कश्मीर में चुनावी प्रचार का शंखनाद करने प्रधानमंत्री मोदी डोडा में कुछ ही देर में जनसभा को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी के यहां पहुंचने से पहले सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच जो जगहों पर मुठभेड़ जारी है. मिली जानकारी के अनुसार, अब तक बारामूला में 3 आतंकी मार दिए गए हैं. तो वहीं, किश्तवाड़ में बीते शुक्रवार को दो जवान शहीद हो गए थे और दो अन्य घायल हैं. बारामूला और किश्तवाड़ में सेना और पुलिस का जॉइंट ऑपरेशन जारी है. 

अब भी जारी है सर्च ऑपरेशन
इंटेलिजेंस इनपुट्स के जरिए जानकारी मिली थी कि इन इलाकों में कुछ आतंकवादी छुपे हुए हैं. सूचना मिलने के बाद 13-14 सितंबर की दरमियानी रात में बारामूला जिले के क्रेरी के चक टापर इलाके में रात 11 बजे ऑपरेशन चलाया गया. ये मुठभेड़ पूरी रात जारी रही.  अब तक तीन आतंकवादियों को मारे जाने की खबर आ रही है. पुलिस के अनुसार, ऑपरेशन मुठभेड़ में तब तब्दील हो गया जब आतंकवादियों ने सेना पर गोलीबारी की. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने फायरिंग की. 

दो जवान शहीद, दो घायल
बता दें कि शुक्रवार को किश्तवाड़ जिले में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में  सेना के चार जवान घायल हो गए और उनमें से दो जवान जेसीओ नायब सूबेदार विपन कुमार और सिपाही अरविंद सिंह ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.  इसके अलावा बारामूला जिले में शनिवार सुबह खबर आई कि सेना और पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन में बारामूला में तीन आतंकी ढेर कर दिए गए हैं. 


यह भी पढ़ें - PM Modi जम्मू-कश्मीर के डोडा में आज करेंगे चुनावी प्रचार का शंखनाद, 50 साल में जिले का दौरा करने वाले पहले प्रधानमंत्री


 

पीएम मोदी के दौरे के चलते कड़े किए सुरक्षा इंतजाम
जम्मू-कश्मीर में 10 साल बाद विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं. केंद्राशासित प्रदेश में 18, 15 सितंबर और 1 अक्टूबर को मतदान होगा. 5 अक्टूबर को वोटों की गिनती होगी. विधानसभा चुनाव के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डोडा जिले का दौरा करने आज वहां पहुंच रहे हैं. गौरतलब है कि 50 सालों में पहली बार प्रधानमंत्री मोदी इस जिले का दौरा करेंगे. पीएम मोदी डोडा के स्पोर्ट्स स्टेडियम में चुनाव जनसभा को संबोधित करेंगे.  चुनाव ऐलान होने के बाद पीएम मोदी की डोडा में पहली रैली होगी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement