Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

JDU विधायक बीमा भारती RJD में शामिल, इस लोकसभा सीट से हो सकती हैं उम्मीदवार

एक ओर पूर्णिया (Purnia) को लेकर बीमा भारती (Bima Bharti) का नाम राजद (RJD) से आने लगा है, वहीं दूसरी ओर पप्पू यादव (Pappu Yadav) भी इस सीट को लेकर कोई कसर छोड़ते नहीं नजर आ रहे हैं. उन्होंने भी हाल ही में कांग्रेस (Congress) को जॉइन किया है.

Latest News
JDU विधायक बीमा भारती RJD में शामिल, इस लोकसभा सीट से हो सकती हैं उम्मीदवार

बीमा भारती ने थामा राजद का दामन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बीमा भारती (Bima Bharati) बिहार (Bihar) सरकार में मंत्री रह चुकी हैं. अभी तक उनकी पहचान JDU के विधायक के तौर पर होती थी, लेकिन अब बीमा भारती ने JDU को छोड़ RJD का दामन थाम लिया है. उन्होंने JDU की प्राथमिक सदस्यता से अपना त्यागपत्र दे दिया है, साथ ही RJD की सदस्यता को स्वीकार कर ली है. बीमा भारती (Bima Bharti) पूर्णिया लोकसभा के अंतर्गत आने वाले रुपौली विधानसभा सीट से वर्तमान विधायक हैं. उन्होंने तेजस्वी यादव की मौजूदगी में राजद को जॉइन किया है. उनके राजद में शामिल होते ही कयास लगाए जाने लगे हैं कि वो पूर्णिया की लोकसभा सीट से उम्मीदवार हो सकती हैं.

यह भी पढ़ें: Ram Janambhoomi के कर्ता-धर्ता चंपत राय के करीबी को Ram Mandir में लगाया चूना

राजद से बढ़ने लगी थी नजदीकियां
बीमा भारती का बागी तेवर तब सामने आया था जब वो स्पीकर के खिलाफ लाए गए अविश्वास प्रस्ताव के समय ज्यादातर वक्त सदन से गायब रही थीं. तभी से चर्चाओं का बाजार गर्म था कि वो राजद के संपर्क में हैं. हालांकि बाद में विश्वासमत के समय वो विधानसभा जरूर पहुंची थीं लेकिन तभी से उनकी जेडीयू से दूरी और राजद से नजदीकियां बढ़ने लगी थी. 

पूर्णिया को लेकर INDIA गठबंधन में टकराव
बिहार में INDIA गठबंधन के बीच सीटों को लेकर आपसी टकराव थमने का नाम नहीं ले रहा है. एक ओर पूर्णिया को लेकर बीमा भारती का नाम राजद से आने लगा है, वहीं दूसरी ओर पप्पू यादव भी इस सीट को लेकर कोई कसर छोड़ते नहीं नजर आ रहे हैं. वो भी हाल में ही कांग्रेस में शामिल हुए हैं. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि दुनिया को छोड़ना मंजूर है लेकिन पूर्णिया को नहीं छोड़ सकते हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement