Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kuldeep Bishnoi बोले- राहुल गांधी से मिले बिना नहीं लूंगा कोई फैसला, राज्यसभा में अपनी मर्जी से दूंगा वोट

RajyaSabha Elections 2022: हरियाणा कांग्रेस MLA कुलदीप बिश्वोई ने कहा है कि वह राज्यसभा के चुनाव में अपनी मर्जी से वोट डालेंगे किसी के दबाव में नहीं.

Kuldeep Bishnoi बोले- राहुल गांधी से मिले बिना नहीं लूंगा कोई फैसला, राज्यसभा में अपनी मर्जी से दूंगा वोट

कुलदीप बिश्नोई ने बढ़ा दी कांग्रेस की चिंता

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लगातार नेताओं के पलायन से जूझ रही कांग्रेस पार्टी को अब कुलदीप बिश्वोई (Kuldeep Bishnoi) ने भी टेंशन दे दी है. हरियाणा में कांग्रेस के विधायक कुलदीप बिश्वोई ने कहा है कि वह राहुल गांधी से बात करेंगे और बिना बात किए वह कांग्रेस के किसी मंच पर नहीं जाएंगे. राज्यसभा चुनाव को लेकर भी कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि वह अपनी मर्जी से वोट देंगे. यहां देखने वाली बात यह है कि ठीक इसी तरह हार्दिक पटेल ने भी कहा था कि वह राहुल गांधी से बातचीत करना चाहते हैं. उनकी राहुल गांधी से बात नहीं हुई और उन्होंने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया.

राजस्थान के राज्यसभा चुनाव के बारे में कुलदीप बिश्वोई ने कहा, 'रणदीप सुरजेवाला बहुत अच्छे नेता हैं. ऐसे लोगों को राज्यसभा में ज़रूरत है. मैं राजस्थान के सभी कांग्रेस नेताओं से अनुरोध करता हूं कि वे सबकुछ भूलकर सुरजेवाला के लिए वोट करें, उनकी मेरिट पर वोट करें.'

यह भी पढ़ें- क्या उत्तर प्रदेश में Adani Group के 70 हजार करोड़ के निवेश से हो पाएगा कुछ सुधार?

'राहुल गांधी से मिले बिना नहीं लूंगा कोई फैसला'
कुलदीप बिश्वोई ने कहा, 'मैं कांग्रेस का पुराना और मजबूत कार्यकर्ता रहा हूं. मैं किसी और से बात नहीं कर रहा हूं और मैं राहुल गांधी से मिले बिना कोई फैसला नहीं लूंगा. तब तक मैं कांग्रेस के किसी भी मंच पर नहीं जाऊंगा. मैंने राज्यसभा चुनाव में वोट को लेकर कोई फैसला नहीं लिया है. मैं अपनी मर्जी से वोट डालूंगा किसी के दबाव में नहीं.'

यह भी पढ़ें- गूगल पर क्यों लगा दलित विरोधी होने का आरोप, क्या है हंगामे की वजह?

आपको बता दें कि कुलदीप बिश्नोई लंबे समय से कांग्रेस से नाराज बताए जा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात भी की थी. कहा जा रहा है कि हरियाणा में भूपेंद्र सिंह हुड्डा समर्थक के प्रदेश अध्यक्ष बन जाने से बिश्वोई की नाराजगी और भी बढ़ गई है.

AAP और BJP के संपर्क में हैं कुलदीप बिश्वोई?
दूसरी तरफ, यह भी चर्चा चल रही है कि कुलदीप बिश्वोई पर्दे के पीछे बीजेपी और आम आदमी पार्टी के संपर्क में हैं. हालांकि, अभी तक कुलदीप बिश्नोई ने ऐसी कोई बात नहीं कही है. उनका कहना है कि वह राहुल गांधी से बात करना चाहते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement