Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat: अहमदाबाद में लिफ्ट गिरी, आठ की मौत

शुरुआती जांच में पता चला है कि मजदूरों को ले जा रही लिफ्ट सातवीं मंजिल से नीचे गिर गई, जिसके चलते आठ मजदूरों की मौत हो गई.

Gujarat: अहमदाबाद में लिफ्ट गिरी, आठ की मौत

गुजरात में लिफ्ट गिरने से 8 की मौत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात के अहमदाबाद शहर में बुधवार को एक निर्माणाधीन इमारत का एलिवेटर गिरने के बाद आठ मजदूरों की मौत हो गई है. यह इमारत गुजरात विश्वविद्यालय के निकट बनाई जा रही है. पुलिस उपायुक्त जोन-1 लवीना सिन्हा ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि मजदूरों को ले जा रही लिफ्ट सातवीं मंजिल से नीचे गिर गई, जिसके चलते आठ मजदूरों की मौत हो गई.

इस हादसे के प्रत्यक्षदर्शी और मजदूर महेंद्र ने बताया कि दुर्घटना एस्पायर-द्वितीय नाम की इमारत में हुई है. हादसे के समय लिफ्ट के अंदर 8 मजदूर थे. इस लिफ्ट का इस्तेमाल विभिन्न सामग्रियों को ले जाने के लिए किया जाता था. लिफ्ट बुधवार सुबह सातवीं मंजिल से दुर्घटनाग्रस्त हो गई. उन्होंने मीडिया को बताया कि सभी मजदूर पंचमहल जिले के रहने वाले हैं.

पढ़ें- इंदौर के फर्जी SDM की दिलचस्प कहानी, 100 से ज्यादा लोगों को लगाया चूना!

अहमदाबाद नगर निगम ने कहा कि घटना की जांच की जाएगी और जिम्मेदार बिल्डर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. अहमदाबाद नगर निगम की स्थायी समिति के अध्यक्ष हितेश बरोट ने मीडिया को बताया कि सुरक्षा उपायों के सभी पहलुओं की जांच की जाएगी और अगर बिल्डर जिम्मेदार पाया गया तो उसके या कंपनी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी. पुलिस भी समानांतर रूप से जांच कर रही है.

पढ़ें- काम करवाकर नहीं दी मजदूरी, पेट्रोल छिड़ककर फूंक दी घर के बाहर खड़ी मर्सिडीज!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement