Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

डॉक्टर की पत्नी का किसी और के साथ चल रहा था अफेयर, मासूम बेटी ने ऐसे खोली मां की पोल

Knapur News: मासूम लड़की ने बताया कि उसके मां प्रेमी उसे जान से मार देने की धमकी भी देता था. गिरफ्तारी के बाद प्रेमी ने बताया कि वह महिला को कई सालो से जानता है.

डॉक्टर की पत्नी का किसी और के साथ चल रहा था अफेयर, मासूम बेटी ने ऐसे खोली मां की पोल

extra marital affair kanpur news doctor wife love affair 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक चौकानें वाला मामला सामने आया है. यहां एक डॉक्टर पत्नी का किसी और के साथ अफेयर चल रहा था. जिसका खुलासा किसी और में नहीं बल्कि उसकी ही 6 साल की बेटी ने की. जब बेटी ने मां के बारे में ऐसा बताया तो पिता के पैरों से जमीन खिसक गई. डॉक्टर ने पत्नी के बारे में पता किया तो यह बात सच निकली. अब पुलिस ने इस मामले में आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला कानपुर के नौबस्ता थाने का है. यहां के रहने वाले एक सरकारी डॉक्टर की पत्नी अध्यापक हैं. जिनके 6 साल की बेटी और 16 साल का बेटा है. वह प्रतिदिन हॉस्पिटल में ड्यूटी करने के लिए सुबह ही घर से निकल जाते हैं और रात तक वापस आते हैं. इस बीच उनकी बेटी ने बताया कि जब आप हॉस्पिटल चले जाते हैं तो एक राकेश नाम के अंकल घर पर आते हैं. जिनके साथ मां बेड पर लेट जाती हैं.

यह भी पढ़ें: महिला आरक्षण बिल 2024 के लोकसभा चुनाव में नहीं होगा लागू, जानें क्या है इस बारे में पूरी बात

अंकल मुझे करते हैं किस

बेटी ने पिता को बताया कि जब वह मां के पास किसी काम से जाती है तो राकेश उसे किस कर लेता है और धमकी देता है कि अगर इस बारे में किसी से बताया तो जान से मार दूंगा. बेटी ने बताया कि जब अंकल धमकी देते हैं तो मां कुछ भी नहीं कहती थी. डॉक्टर अपनी मासूम बेटी की यह बात सुनकर हैरान रह गए. ऐसे में वह अगले दिन घर हॉस्पिटल जाने के लिए निकले और कुछ दूर जाकर वापस लौट आए. जब वह घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ बिस्तर पर अश्लील हरकतें कर रही है. 

ये भी पढ़ें- चंद्रयान 3 के लिए आज बड़ा दिन, स्लीप मोड से बाहर आएंगे विक्रम-प्रज्ञान
 

डॉक्टर को पत्नी और राकेश ने दी धमकी

बिस्तर पर पत्नी और राकेश को ऐसी हरकतें करते देख डॉक्टर ने बाहर से ताला लगा दिया. जब दोनों को इस बात का अंदाजा हुआ तो वह दरवाजा पीटने लगे. इतना ही नहीं बल्कि गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे. वहीं, दूसरी तरफ डॉक्टर ने 112 नंबर पर फोन कर नौबस्ता थाने की पुलिस को सूचना दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी राकेश को गिरफ्तार कर लिया. इस बीच मोहल्ले वालों ने भी बताया कि राकेश प्रतिदिन डॉक्टर के घर में आता था.

डॉक्टर ने प्रेमी राकेश के खिलाफ की शिकायत

डॉक्टर ने प्रेमी राकेश के खिलाफ शिकायत की. जिसके आधार पर उसके खिलाफ POCSO एक्ट, जान से मारने की धमकी और छेड़छाड़ का केस दर्ज कर लिया गया. गिरफ्तारी के बाद प्रेमी राकेश ने बताया कि महिला से उसकी मुलाकात स्कूल में हुई थी. इस मामले में नौबस्ता पुलिस ने बताया कि डॉक्टर की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है. आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है और बाकी मामलों की जांच की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement