Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अब Mumbai में पुणे जैसा हादसा, नेता जी हुए गिरफ्तार, आरोपी की गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ

Mumbai Accident: देश की आर्थिक राजधानी Mumbai में नेता के बेटे ने अपनी BMW कार से एक बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस मामले में पुलिस ने अभी तक 2 लोगों को गिरफ्तार किया है.

Latest News
 अब Mumbai में पुणे जैसा हादसा, नेता जी हुए गिरफ्तार, आरोपी की गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Mumbai Accident: मुंबई के वर्ली पुणे जैसा कार हादसा सामने आया है. यहां पर तेज रफ्तार BMW कार ने एक बाइक दंपती को टक्कर मार दी. हादसा इतना भयानक था कि बाइक कार के साथ 100 मीटर तक घसीटती गई. इस हादसे में महिला की मौत हो गई और पति गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. 

आरोपी की गर्लफ्रेंड से भी पूछतांछ
पुलिस ने इस हादसे में आरोपी मिहिर शाह के पिता राजेश शाह और ड्राइवर समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है. साथ ही पुलिस मिहिर शाह की गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ कर रही है. मिहिर शाह के पिता राजेश शाह पालघर जिले में शिवसेना के पदाधिकारी हैं. 


ये भी पढ़ें-उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट, ऋषिकेष में घाटों से दूर रहने के लिए अलर्ट जारी  


नशे में धुत था आरोपी 
खबर ये भी है कि जब ये हादसा हुआ उस समय मिहिर शाह नशे में धुत था. मिहिर ने हादसे के पहले जूहू के एक बार में शराब पी. जब वह घर लौट रहा था तभी वर्ली के आस-पास गाड़ी न संभलने के कारण ये हादसा हुआ.

डीसीपी जोन 3 कृष्णकांत उपाध्याय ने कहा कि 'मामले की जांच जारी है. हादसे के वक्त कार में दो लोग सवार थे. फिलहाल  ड्राइवर राजऋषि और राजेश शाह को गिरफ्तार कर लिया है.' उन्होंने बताया कि 'पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या आरोपी शराब पीकर गाड़ी चला रहा था.'

हादसे के वक्त मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि महिला उछल के गाड़ी के बोनट पर आ गिरी. मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी, लेकिन तब तक कार चालक फरार हो चुका था. 

पुलिस ने बताया कि ये घटना सुबह करीब साढ़े पांच बजे की वर्ली के कोलीवाड़ा इलाके की है. हादसे का शिकार दंपती बाइक से मछली खरीदने ससून डॉक गए थे. दोनों जब मछली खरीदकर वापस लौट रहे थे तभी हादसे का शिकार हुए हैं. मृतक महिला की पहचान वर्ली कोलीवाड़ा निवासी कावेरी नखवा (उम्र 45) के रूप में हुई है.
 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement