Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कांग्रेस छोड़ने के कुछ घंटे बाद ही नवीन जिंदल को BJP ने बनाया उम्मीदवार, कुरुक्षेत्र से दिया टिकट

Naveen Jindal Joins BJP: नवीन जिंदल ने कहा कि यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि बीजेपी ने अपने साथ आने का मुझे मौका दिया. अब हम पीएम मोदी के नेतृत्व में लोगों के जीवन को बेहतर बनाने की दिशा में काम करेंगे.

Latest News
कांग्रेस छोड़ने के कुछ घंटे बाद ही नवीन जिंदल को BJP ने बनाया उम्मीदवार, कुरुक्षेत्र से दिया टिकट

Naveen Jindal joins BJP

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. कुरुक्षेत्र से पूर्व सांसद नवीन जिंदल (Naveen Jindal) ने कांग्रेस छोड़ दी है. पार्टी छोड़ने के कुछ ही देर बाद वह बीजेपी में शामिल हो गए और पार्टी उन्हें कुरुक्षेत्र से उम्मीदवार बना दिया. बीजेपी 111 उम्मीदवारों की पांचवीं लिस्ट में जिंदल के नाम की घोषणा कर दी है.

बीजेपी महासचिव विनोद तावड़े की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. नवीन जिंदल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया, 'मैंने 10 साल कांग्रेस पार्टी के कुरुक्षेत्र के सांसद के रूप में संसद में प्रतिनिधित्व किया. मैं कांग्रेस नेतृत्व और तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का धन्यवाद करता हूं. आज मैं कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं.' कांग्रेस से इस्तीफा देने का बाद वह बीजेपी मुख्यालय पहुंचे जहां उन्हें भाजपा की सदस्यता दिलाई गई.


ये भी पढ़ें- यूपी में किसका खेल बिगाड़ेंगी 'बहनजी', BSP की पहली लिस्ट ने सपा-BJP की बढ़ाई टेंशन  


बीजेपी में शामिल होने के बाद नवीन जिंदल ने कहा, 'यह मेरे लिए सौभाग्य की बात है कि बीजेपी ने मुझे यह मौका दिया. आज होली के शुभ अवसर पर मेरा लक्ष्य देश में और अधिक खुशियां लाना है. हम पीएम मोदी के नेतृत्व में लोगों के जीवन को बेहतर बनाने की दिशा में काम करेंगे. मुझे पूरा विश्वास है कि हम सभी अपने भारत को विकसित भारत बनाने की कोशिश कर रहे हैं और हमें इसमें सफलता मिलेगी.'

'मेरे जाने से कांग्रेस को नहीं पड़ेगा कोई फर्क'
उन्होंने कहा, 'बीजेपी मुझे जो भी जिम्मेदारी देगी. मैं उस जिम्मेदारी को अच्छे से निभाऊंगा. मैं पिछले 10 साल से कांग्रेस के साथ था. मैं पार्टी में सक्रिय नहीं था, मैंने पिछले 10 वर्षों में उनके किसी भी कार्यक्रम में भाग नहीं लिया. मेरा ध्यान केवल अपने काम, सामाजिक कार्य और विश्वविद्यालय पर था. इसलिए मुझे नहीं लगता कि मेरे इस्तीफे से उन (कांग्रेस) पर कोई फर्क पड़ेगा क्योंकि मेरा वहां न तो कोई प्रभार था और न ही मैं कभी कोई पदाधिकारी था. 

जिंदल ने कहा कि मैंने वहां अपनी जिम्मेदारियां निभाईं और पिछले 10 सालों से मैं कांग्रेस पार्टी से पूरी तरह से साथ रहा. अब मैं बीजेपी में शामिल हो गया हूं तो अब पार्टी की नीतियों पर चलते हुए सभी के साथ मिलकर सपनों का भारत बनाने का प्रयास करूंगा'

डीएनए हिंदी का मोबाइल एप्लिकेशन Google Play Store से डाउनलोड करें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement