Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP News: देवरिया में छात्राओं से छेड़खानी के आरोपियों का एनकाउंटर, जानें क्या है पूरा मामला

UP News: मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है.उन्हें इलाज के लिए देवरिया मेडिकल कॉलेज लाया गया है. आपको बताते चलें कि दो दिन पहले देवरिया जनपद के तरकुलवा थाना क्षेत्र के नारायणपुर रोड पर दो स्कूली छात्राओं से चार बदमाशों ने छेड़खानी की थी. 

Latest News
UP News: देवरिया में छात्राओं से छेड़खानी के आरोपियों का एनकाउंटर, जानें क्या है पूरा मामला
सांकेतिक तस्वीर.
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

UP News: यूपी के देवरिया में पुलिस की ओर से कत रात को एक बड़े मुठभेड़ को अंजाम दिया गया है. ये मुठभेड़ पुलिस और छात्राओं के साथ छेड़खानी करने वाले बदमाशों के साथ हुई है. मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है.उन्हें इलाज के लिए देवरिया मेडिकल कॉलेज लाया गया है. आपको बताते चलें कि दो दिन पहले देवरिया जनपद के तरकुलवा थाना क्षेत्र के नारायणपुर रोड पर दो स्कूली छात्राओं से चार बदमाशों ने छेड़खानी की थी. 

क्या है पूरा मामला?
छेड़खानी की ये पूरी वारदात पास के लगे एक घर पर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. चारों अपराधियों के फोटो भी पुलिस के हाथ लग गए थे. पुलिस इनकी तलाश कर रही थी आज शाम को पुलिस को सूचना मिली कि दो बदमाश तरकुलवा क्षेत्र के परासिया मार्ग पर हैं, और कहीं भागने के फिराक में हैं. पुलिस ने बदमाशो की घेराबंदी की. पुलिस को देखकर इन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाब में पुलिस की तरफ से भी फायरिंग की गई.

पुलिस को करनी पड़ी मुठभेड़
जवाबी कार्रवाई में इन बदमाशों के पैर में गोली लगी. उन्हें देवरिया मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. मुठभेड़ में घायल बदमाश में एक का नाम रितिक यादव है और दूसरा धीरज पटेल है जो तरकुलवा थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं . फिलहाल अभी दो बदमाश पुलिस के गिरफ्त से बाहर हैं. इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक दीपेंद्र चौधरी ने बताया कि विगत 4 तारीख को स्कूली छात्राओं से छेड़खानी की घटना हुई थी. आगे बताया गया कि आज सिरसिया मार्ग पर दो बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हुई जवाबी कार्रवाई में इनके पैर में गोली लगी है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement