Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस Viral Video को देख आपके भी आ जाएंगे आंसू, देखें कैसे 9 साल का बालक गणेश की मूर्ति से लिपट फफक फफक कर रोया

इंटरनेट पर बीते कुछ दिनों से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें 9 साल का एक बालक गणेश की मूर्ति से चिपक कर फफक फफक कर रो रहा है. इस वीडियो ने लोगों की आंखों में भी आंसू ला दिए हैं.

Latest News
इस Viral Video को देख आपके भी आ जाएंगे आंसू, देखें कैसे 9 साल का बालक गणेश की मूर्ति से ल��िपट फफक फफक कर रोया
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

इंटरनेट पर इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपके भी आंसू आ जाएंगे. एक 9 साल का बालक गणपति विसर्जन (Ganpati Visarjan) के दौरान गणेश की प्रतिमा के आगे फफक फफक कर रो रहा है. 'ओ माय फ्रेंड गणेशा, तू रहना साथ हमेशा' बोलकर गणेश की प्रतिमा को गले से लगा लेता है. इस 9 साल के बालक का नाम अभिनव अरोड़ा (abhinavaroraofficial) है. आंखों में आंसू और हाथों में लड्डू लिए अभिनव अरोड़ा गणेश की प्रतिमा के आगे नदी किनारे बैठा है. भावुक स्वर में कह रहा 'गणेश जल्दी' आना. बालक का भगवान गणेश को इस तरह विदाई देना इंटरनेट पर सभी की आंखों को नम कर गया है. 

भारत का 'सबसे युवा आध्यात्मिक वक्ता' है बालक
इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर सभी सोशल मीडिया साइट्स लाखों वियुअर्स इस वीडियो के देख चुके हैं. वीडियो में दिख रहा बालक अभिनव अरोड़ा दिल्ली का रहने वाला है और अपने आध्यात्मिक झुकाव के कारण लोगों के बीच पॉपुलर है. अभिनव के इंस्टाग्राम पर 9.4 लाख फॉलोअर्स हैं. अभिनव लगातार हिंदू त्याहारों, ग्रंथों और आध्यात्मिक गुरुओं के साथ अपने अनुभवों के वीडियोज शेयर करता रहता है. अभिनव को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी भारत के 'सबसे युवा आध्यात्मिक वक्ता' के टाइटल से सम्मानित किया है.

 


यह भी पढ़ें - बाइक से ट्रेन के इंजन को खींचने की कोशिश कर रहा था शख्स, Video हुआ Viral


सुबह 3:30 बजे सोकर उठ जाता है ये बालक
अभिनव को उसके फॉलोअर्स 'बाल संत' कहकर पुकारते हैं. अभिनव का मानना है कि वह बलराम का अवतार है और श्री कृष्ण उसके भाई हैं. अभिनव का आध्यात्मिक अनुशासन उसके दैनिक क्रियाकलापो में भी दिखता है. वह रोज सुबह 3:30 बजे उठ जाता है. माला जाप करता है फिर सुबह 4 बजे पूजा. उसके दिन की शुरुआत तुलसी पुजा परिक्रमा के साथ शुरू होती है.  आध्यात्मिक झुकाव के अलावा अभिनव हर दिन स्कूल जाता है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement