Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Andhra Pradesh Government ने चेतावनी के साथ दी सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति

थिएटर मालिकों को चेतावनी दी गई है कि वे एक महीने के भीतर समस्याओं को ठीक कर लें नहीं तो उन्हें एक बार फिर से बंद का सामना करना पड़ेगा.

Andhra Pradesh Government ने चेतावनी के साथ दी सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में सिनेमाघरों को बंद किए जाने के बाद से हालात तनावपूर्ण होते जा रहे हैं. राज्य सरकार ने अब तत्काल प्रभाव से सिनेमाघरों को चेतावनी के साथ फिर से खोलने की अनुमति दे दी है. 

हालांकि इसके साथ थिएटर मालिकों को चेतावनी दी गई है कि वे एक महीने के भीतर समस्याओं को ठीक कर लें नहीं तो उन्हें एक बार फिर से बंद का सामना करना पड़ेगा.

बता दें कि बुनियादी दिशा-निर्देशों का पालन नहीं करने के कारण राज्य के कई सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया था. इस प्रक्रिया में, गुणवत्ता जांच के दौरान करीब 100 थिएटरों को बंद कर लिया गया, जबकि कई थिएटर स्वेच्छा से बंद हो गए. 

कई वितरकों, निर्माताओं और थिएटर मालिकों ने इस मुद्दे को हल करने के लिए पहले आंध्र प्रदेश सरकार (Andhra Pradesh Government) के प्रतिनिधियों से मुलाकात की थी.

वहीं 'आरआरआर' और 'राधे श्याम' जैसी बड़ी फिल्मों के रिलीज होने के साथ, आध्र प्रदेश में फिल्म उद्योग ने सरकार से आवश्यक कदम उठाने का अनुरोध भी किया था जिसके बाद राज्य सरकार ने चेतावनी के साथ सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति दे दी है. 

(इनपुट- आईएएनएस)
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement