Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Brij Bhushan Sharan Singh के बेटे के काफिले की गाड़ी ने 4 युवक रौंदे, 2 की मौत और 1 घायल

Brij Bhushan Sharan Singh के बेटे करन भूषण सिंह इस बार अपने पिता की जगह कैसरगंज लोकसभा सीट से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़े हैं. 

Latest News
Brij Bhushan Sharan Singh के बेटे के काफिले की गाड़ी ने 4 युवक रौंदे, 2 की मौत और 1 घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Uttar Pradesh News: भारतीय कुश्ती संघ (WFI) के पूर्व अध्यक्ष व भाजपा सांसद ब्रज भूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) के बेटे करन भूषण सिंह के काफिले में शामिल पुलिस एस्कॉर्ट की गाड़ी से बड़ा हादसा हो गया है. कैसरगंज लोकसभा सीट से इस बार अपने पिता की जगह भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़े करन भूषण सिंह के काफिले में सुरक्षा के लिए चल रही पुलिस एस्कॉर्ट ने 3 लोगों को रौंद दिया है. यह घटना उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के कर्नलगंज इलाके में हुई है. कुचले गए लोगों में से 2 युवकों की मौत हो गई है, जबकि एक महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


यह भी पढ़ें- Arvind Kejriwal 2 जून को ही लौटेंगे तिहाड़ जेल, SC ने नहीं सुनी जमानत की अर्जी 


बहराइच रेलवे क्रॉसिंग के पास हुई है घटना

उत्तर प्रदेश की कैसरगंज सीट से मौजूदा सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह के बेटे और BJP कैंडीडेट करण भूषण सिंह का काफिला बुधवार को गोंडा के कर्नलगंज इलाके से गुजर रहा था. इस दौरान जब काफिला बहराइच रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंचा तो आगे निकलने की आपाधापी में पुलिस एस्कॉर्ट कार कंट्रोल से बाहर हो गई. पुलिस एस्कॉर्ट कार ने बाइक पर सवार वहां से गुजर रहे दो युवकों को टक्कर मार दी. इसके साथ ही कार ने वहां से गुजर रही एक महिला राहगीर को भी टक्कर मार दी. तीनों घायलों को तत्काल स्थानीय सीएचसी पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने बाइक सवार युवकों को मृत घोषित कर दिया है. घायल महिला का इलाज किया जा रहा है. 


यह भी पढ़ें- क्या होता है Wet Bulb Temperature, जिसके कारण Heat Wave और ज्यादा भयानक हो जाती है


इतनी जोरदार टक्कर की खुल गए एयरबैग

पुलिस एस्कॉर्ट कार और बाइकों की टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार में लगे एयरबैग भी खुल गए. पुलिस कार भी एक्सीडेंट में बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. घटना की सूचना मिलते ही मृतकों के परिजनों के साथ भारी भीड़ सीएचसी पर पहुंच गई और घेराव कर लिया. काफिले में शामिल सभी लोग मौके से फरार हो गए हैं.


यह भी पढ़ें- क्या सच में पांडियन की कठपुतली बने Naveen Patnaik?, Viral Video के बाद BJP ने सीएम को घेरा


लोगों ने लगा दिया जाम, पुलिस को नहीं उठाने दिए शव

एक्सीडेंट के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने सड़क पर जाम लगाते हुए पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. पुलिस मृत युवकों के पोस्टमार्टम के लिए भेजने लगी तो भीड़ ने उन्हें छीन लिया. किसी तरह पुलिस अधिकारियों ने लोगों की मान-मनौव्वल कर शवों को वहां से रवाना किया. इस दौरान भीड़ ने उस फॉर्च्यूनर गाड़ी में भी आग लगाने की कोशिश की, जिससे एक्सीडेंट होने का दावा किया जा रहा है. हालात उग्र होते देखकर कई थानों की पुलिस मौके पर बुलाकर जनता को शांत कराया गया है. मौके पर तनाव के हालात बने होने के कारण भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

फॉर्च्यूनर कार के खिलाफ दी गई है तहरीर

पुलिस को इस घटना में मृत युवकों की तरफ से चंदा बेगम नाम की महिला ने तहरीर दी है. इस तहरीर में एक्सीडेंट फॉर्च्यूनर कार नंबर UP32HW1800 से होने का दावा किया गया है. घटना का कारण फॉर्च्यूनर ड्राइवर की लापरवाह ड्राइविंग को बताया गया है. एसपी विनीत जायसवाल के मुताबिक, मृतकों के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है, जिसके बाद जांच कर कार्रवाई की जाएगी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement