Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सरकारी नौकरी के बदले महिला से की ये घिनौनी Demand, 5 साल बाद मिली सजा

यह मामला साल 2017 का है. ग्राम पंचायत के डिप्टी डायरेक्टर ने एक महिला को सरकारी नौकरी देने का वादा करते हुए उससे सेक्सुअल फेवर की मांग की थी.

सरकारी नौकरी के बदले महिला से की ये घिनौनी Demand, 5 साल बाद मिली सजा

Police file

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कर्नाटक के शहर तुमाकुरु की ग्राम पंचायत से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां ग्राम पंचायत ब्याला के 55 वर्षीय डिप्टी डायरेक्टर को कोर्ट ने महिला को सरकारी नौकरी देने का झांसा देकर सेक्सुअल फेवर और रिश्वत मांगने के आरोप में चार साल की सजा सुनाई गई है.

साथ देने वाले व्यक्ति को भी सुनाई गई सजा
तुमाकुरु के मधुगिरी में ब्याला गांव के निवासी और ब्याला ग्राम पंचायत के डिप्टी डायरेक्टर सी.एन नारासियाप्पा को चार साल की सजा के साथ 20 हजार रुपये का जुर्माना भी भरना होगा. तुमाकुरु की एक स्पेशल कोर्ट में जज एस. सुधींद्रनाथ ने प्रिवेंशन ऑफ करप्शन एक्ट के तहत 44 वर्षीय रमेश को भी सी.एन नारासियाप्पाका साथ देने के लिए तीन साल की सजा और 20 हजार रुपये का जर्माना लगाया है.

ये भी पढ़ें- Delhi के गोकुलपुरी इलाके की झुग्गी-बस्ती में लगी आग, 7 लोग झुलस कर मरे

क्या था पूरा मामला 
यह मामला साल 2017 का है.सरकारी वकील बस्वाराजू एन ने बताया कि नारासियाप्पा ने एक महिला को जिला ग्राम पंचायत में सरकारी नौकरी देने का वादा करते हुए उससे सेक्सुअल फेवर मांगा.  रमेश के साथ वह 1 जुलाई 2017 को को उस महिला के घर गए और तीन लाख रुपये मांगे. महिला ने मना कर दिया. इसके बाद नारासियाप्पा ने महिला को कॉल किया और कहा वह 2 लाख मिलने पर भी नौकरी लगवा देंगे. फोन पर की गई ये बातचीत रिकॉर्ड भी हुई और इसमें यह भी सामने आय़ा कि नारासियाप्पा ने महिला से सेक्सुअल फेवर की भी मांग की.

महिला तब ये रकम देने के लिए राजी हो गई , लेकिन इसी के साथ उसने इसके खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवा दी. 20 जुलाई को नारासियाप्पा को महिला से 20 हजार रुपये का एडवांस लेते हुए गिरफ्तार किया गया था. 

ये भी पढ़ें-  Delhi Police ने एक शख्स को मारी गोली, Court ने दिया 3 पुलिसकर्मियों के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement