Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Swami Prasad Maurya: स्वामी प्रसाद मौर्य से UP STF ने की पूछताछ, ये है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य से यूपी एसटीएफ ने पूछताछ की है. उनसे यह पूछताछ ठगी के एक मामले में की गई है.   

Swami Prasad Maurya: स्वामी प्रसाद मौर्य से UP STF ने की पूछताछ, ये है पूरा मामला

Image Credit- Twitter/SwamiPMaurya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) से यूपी एसटीएफ ने पूछताछ की है. जानकारी के मुताबिक यह पूछताछ ठगी के एक मामले को लेकर की गई है. स्वामी प्रसाद मौर्य ने विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी का साथ छोड़ सपा का दामन थाम लिया था. हालांकि वह चुनाव हार गए. 

क्या है मामला?
स्वामी प्रसाद मौर्य से पूछताछ ठगी के एक मामले को लेकर हो रही है. दरअसल स्वामी प्रसाद मौर्य के निजी सचिव रहे अरमान खान और उसके चार साथियों के सरकारी नौकरी के नाम में पर करोड़ों ठगी करने का मामला सामने आया था. यूपी एसटीएफ (UP STF) ने इस मामले में गिरफ्तारी भी की थी. एसटीएफ ने अरमान को कुशीनगर के पडरौना स्थित उसके घर से हिरासत में लिया था. अरमान पर आरोप है कि वह पत्रकारों के साथ मिलकर कथित तौर पर नौकरी के नाम पर धन उगाही करता है. 

ये भी पढ़ेंः पहले मैसेज मिला, '...सर तन से जुदा', फिर रेलवे ट्रैक पर मिली बेटे की लाश

बसपा छोड़ बीजेपी में हुए थे शामिल
स्वामी प्रसाद मौर्य किसी समय बसपा सुप्रीमो मायावती की काफी करीबी होते थे. उन्हें बसपा में नंबर 2 का नेता कहा जाता था. वह बसपा से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामिल हो गए. इसी साल वह विधानसभा चुनाव से ठीक पहले सपा में शामिल हो गए. उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला भी बोला था. हालांकि वह पडरौना में खुद अपनी ही सीट बचाने में सफल नहीं हो सके. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement