Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Mundka Fire: CM केजरीवाल ने मुंडका कांड की मजिस्ट्रेट जांच के दिए आदेश, परिजनों को 10 लाख की मदद

सीएम केजरीवाल ने मृतकों 10-10 लाख और घायलों को 50 हजार रुपये देने की घोषणा की है. 

Delhi Mundka Fire: CM केजरीवाल ने मुंडका कांड की मजिस्ट्रेट जांच के दिए आदेश, परिजनों को 10 लाख की मदद

Photo Credit @ANI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदीः दिल्ली के मुंडका इलाके (Mundka Fire) में शुक्रवार शाम एक कमर्शियल बिल्‍ड‍िंग में आग लग गई थी. इस हादसे में अब तक 27 लोगों की जान चली गई, जबकि 29 लोग अभी भी लापता हैं. 12 लोगों को दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) घटनास्थल पर पहुंचे हैं. उन्होंने पूरे मामले की  मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए हैं. उनके साथ डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी हैं. बताया जा रहा है कि सीएम केजरीवाल ने मृतकों 10-10 लाख और घायलों को 50 हजार रुपये देने की घोषणा की है. 

    कंपनी के मालिक के पिता की मौत
    हादसे में कंपनी के मालिक वरुण और हरीश गोयल के पिता अमरनाथ की भी मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि जिस वक्त आग लगी, उस वक्त मोटिवेशनल स्पीच चल रही थी, अमरनाथ भी वहां मौजूद थे. वो आग में फंसे और निकल नहीं पाए. बाद में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उनकी मौत हो गई. 

    ये भी पढ़ेंः Fire in Mundka: अब तक 27 की मौत, PM ने जताया दुख, किया मदद का ऐलान

    PMO ने किया मदद का ऐलान
    दिल्ली में हुई इस दर्दनाक घटना के शिकार हुए लोगों को मदद के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आर्थिक सहायता का ऐलान किया है. पीएमओ द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, पीएम ने घटना में मारे गए लोगों के परिवार वालों को आर्थिक तौर पर 2 लाख रुपये की मदद का ऐलान किया है. इसके अलावा उन्होंने घायलों को 50 हजार रुपये की आर्थिक मदद का वादा किया है.

    गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement