Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

श्रद्धा के बाद रूबिका बनी दिलदार का शिकार, प्यार, सेक्स और शादी के एक माह बाद पति ने किए 50 टुकड़े

श्रद्धा हत्याकांड की तरह की झारखंड में दिलदार ने शादी के एक माह बाद पत्नी के किए 50 टुकड़े. खुद थाने में गुमशुदगी दर्ज कराने पहुंचा आरोपी पति.

Latest News
श्रद्धा के बाद रूबिका बनी दिलदार का शिकार, प्यार, सेक्स और श�ादी के एक माह बाद पति ने किए 50 टुकड़े
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली में श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) अभी तक पुरी से खुला भी नहीं था कि झारखंड में रूबिका (Jharkhand Murder Case) की दर्दनाक हत्या कर शव को 50 टुकड़ों में काट दिया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी पति खुद उसकी गुमशुदगी दर्ज कराने थाने पहुंच गया. हालांकि पुलिस ने इस मामले में देर न करते हुए जांच कर आरोपी समेत कुछ अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर शव के 12 टुकड़े बरामद कर लिए हैं. 

जानकारी के अनुसार, झारखंड के ​साहिबगंज जिले के गोंडा पहाड़ क्षेत्र में 22 वर्षीय रूबिका अपने परिवार के साथ रहती थी. छह बहन भाईयों वह तीसरे नंबर की थी. उसकी पहली शादी के बाद पति की मौत हो गई थी. इसके बाद परेशान रहने वाली रूबिका की एक साल पहले दिलदार से मुलाकात हुई. बाजार में हुई यह मुलाकात कुछ ही समय बाद प्यार में बदल गई. परिवार ने इसका विरोध भी किया, लेकिन रूबिका  दिलदार के प्यार में पूरी तरह से फंस चुकी थी. उसने परिवार के खिलाफ जाकर दिलदार के साथ रहने का फैसला भी कर लिया. 

पढ़ें-BSEB Bihar Board Admit Card 2023 बिहार बोर्ड जारी करेगा Practical exam प्रवेश पत्र, जानें कैसे करें डाउनलोड

कबाड़ का काम करने वाला दिलदार टिपटॉप रहता था

​कबाड़ का काम करने वाला दिलदार हमेशा टिपटॉप रहता था. उसने रूबिका से अपने काम की सच्चाई भी छिपाई थी. रूबिका की बहन ने बताया कि वह अपने पति की मौत के बाद टूट चुकी थी. इसी का मौका देखकर दिलदार ने उसे अपने प्यार के जाल में फंसा लिया. दोनों के बीच प्रेम प्यार और संबंध भी थे. परिवार के विरोध करने पर रूबिका दिलदार के साथ लिव इन में रहने लगी. 

पढ़ें-Kisan Garjana Rally: दिल्ली में किसानों की 'गर्जना रैली', जानिए किन मांगों को लेकर सड़क पर उतरा BKS

एक माह पहले ही दिलदार ने दबाव में की थी शादी

रूबिका की बहन ने बताया कि ​लिव इन में रहने के दौरान रूबिका ने शादी का दबाव बनाया तो मामला थाने तक पहुंच गया. यहां थाने के हस्तक्षेप के बाद दीमापुर थाने में दोनों की शादी हुई थी. शादी के बाद दिलदार के साथ उसके घर पर रहने लगी. इसके एक माह बाद ही उसकी हत्या कर आरोपी दिलदार ने ही उसके शव के 50 टुकड़े कर जंगल में फेंक दिया. 

पढ़ें-हिमाचल के CM सुखविंदर सिंह सुक्खू हुए कोरोना पॉजिटिव, PM मोदी से होने वाली थी मुलाकात

पति ने थाने में दर्ज कराई गुमशुदगी 

रूबिका की हत्या के बाद आरोपी दिलदार ने ही उसके परिवार पुलिस को उसके गायब हो जाने की सूचना दी. पति दिलदार ने थाने जाकर शिकायत दी. पुलिस ने पति की शिकायत पर रूबिका की गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. 

पढ़ें-UP: मां की नींद की वजह से 18 महीने के मासूम की चली गई जान, पिता ने लगाया हत्या का आरोप

एक कॉल से हुआ खुलासा, आरोपी पति ही निकला हत्या

पुलिस रूबिका की तलाश कर रही थी. इसी दौरान शनिवार शाम पुलिस को झारखंड के बोरियो संथाली पंचायत के पास से कॉल आया. कॉल करने वाले ने बताया कि यहां पर मानव अंग पड़े हुए हैं, जिन पर कुत्तों का झुंड मंडरा रहा है. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस बोरिया संथाली पंचायत के एक निर्माणधीन आंगनबाड़ी केंद्र पहुंची. यहां पर एक बोरे में शव के कई टुकड़े पड़े हुए थे. पुलिस को मौके से कुछ ही दूरी पर एक बंद मकान से भी शव कि टुकड़े मिले हैं. पुलिस ने शव के टुकड़ों को एकत्र कर फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है. इस वारदात को अंजाम अकेले दिलदार ने ही नहीं उसके साथ परिवार के कई लोग शामिल हैं, जिन्हें पुलिस ट्रेस कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement