Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'पार्टी' करने के लिए शख्स ने बुक करा ली पूरी Metro, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Crazy XYZ नाम के यूट्यूबर का दावा है कि उसने आधी रात को घूमने के लिए पूरी मेट्रो बुक की थी.

'पार्टी' करने के लिए शख्स ने बुक करा ली पूरी Metro, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः अगर आप दिल्ली में रहकर मेट्रो (Delhi Metro) की सवारी करते हैं तो आपने भी कभी न कभी धक्का-मुक्की और सीट के लिए जद्दोजेहद का अनुभव जरूर किया होगा. मेट्रो में सीट पाना अपने आप में बहुत बड़ा काम है. कई बार तो खड़े होने के लिए भी जगह नहीं मिल पाती है. दिल्ली मेट्रो में अक्सर ऐसा देखने को मिलता है. इसके अलावा अन्य शहरों में भी मेट्रो में सवारी करते वक्त सुबह-शाम की भीड़ देखी जाती है. हालांकि एक शख्स ने ऐसा अजूबा काम कर दिखाया है जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जाएंगे. 

दरअसल Crazy XYZ नाम के यूट्यूबर का दावा है कि उसने आधी रात को घूमने के लिए पूरी मेट्रो बुक की थी. शख्स ने कहा कि वह जयपुर में है. उसने ड्राइवर से बात की और मेट्रो के ड्राइविंग कम्पार्टमेंट में भी गया. इसके बाद ड्राइवर से मेट्रो को आगे-पीछे चलाने के लिए कहा. इतना ही नहीं, अमित (यूट्यूबर) और उनके साथियों ने मेट्रो में खाना भी मंगवाया और जमीन पर बैठकर इसका आनंद भी लिया.

इसके अलावा सभी छह दोस्तों ने मेट्रो के फर्श पर बैठकर जिंगा गेम खेला. खाली मेट्रो के अंदर सभी लोग दौड़ भाग करते रहे. एक समय ऐसा भी आया जब अमित के साथी सोते हुए पाए गए. 

ये भी पढ़ें- Water की बोतल MRP से पांच-छः गुनी अधिक क़ीमत पर क्यों बेचते हैं होटल और रेस्टोरेंट वाले?

वहीं अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो को अब तक 75 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. हालांकि सोचने वाली बात यह है कि शख्स ने पूरी मेट्रो कैसे बुक की होगी?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement