Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Leo-Virgo-Scorpio 13 January Horoscope: सिंह और वृश्चिक आज न करें पैसों का लेनदेन, कन्या वालों की होगी बढ़ोतरी

सिंह कन्या और वृश्चिक राशि वालों के लिए आज कैसा रहेगा शुक्रवार का दिन चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें.

Leo-Virgo-Scorpio 13 January Horoscope: सिंह और वृश्चिक आज न करें पैसों का लेनदेन, कन्या वालों की होगी बढ़ोतरी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदीः आज का दिन ग्रह-नक्षत्र और सितारे आपकी नौकरी, व्यवसाय, सेहत और नौकरी से लेकर आपसी संबंधों पर क्या असर डालेंगे, चलिए जान लें.

    सिंह🦁 (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

    आज आपका दिन बहुत अच्छा नहीं रहने वाला है. दिन की शुरुआत से हर काम को सोच समझकर और सलाह लेकर करें. ऐसा नहीं करने पर नुकसान उठाना पड़ सकता है. पैसों को लेकर थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है. कोशिश करें की पैसों का लेन देन न करना पड़े.

    आप के शादीशुदा जीवन में उतार चढ़ाव आ सकता है. पार्टनर से किसी बात को लेकर झगड़ा हो सकता है. इससे घर में कलह हो सकती है. शांत रहने की कोशिश करें. इससे स्थिति सही बनी रहेगी. पत्नी का पूरा सहयोग मिलेगा. किसी भी बात को ज्यादा हाइप न दें. इससे रिश्ते बिगड़ सकते हैं. 

    माता पिता के स्वास्थ्य में पिछले काफी समय चली आ रही समस्या में आज फायदा मिलेगा. मां बाप के स्वास्थ्य में लाभ से आपके मन में भी खुशी रहेगी. घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम के आयोजन की चर्चा हो सकती है. इसमें भाग जरूर लें. यह आपके आने वाले समय के लिए बेहतर कदम होगा.  

    पैसों का हिसाब किताब पूरा रखें.अपनी आमदनी के अनुसार ही खर्च करें. खर्चों पर थोड़ा कंट्रोल रखने की जरूरत है. ऐसा नहीं करने पर नुकसान हो गया है. स्वास्थ्य को लेकर घबराने की जरूरत नहीं है. दिन भर एनर्जी बनी रहेगी. काम में मशगुल रहेंगे. 

    कन्या👩 (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

    आज आपको नौकरी में लाभ मिलेगा. दफ्तर में आपको प्रमोशन मिल सकता है, जो लोग नौकरी के लिए प्रयास कर रहे हैं. उनकी नौकरी लग सकती है. आपकी किस्मत आज पूरा साथ देगी. घर पर कुछ सुखद समाचार लेकर ही लौटेगे. 

    आज शेयर मार्केट से लेकर किसी प्रॉपट्र्री में निवेश करने पर बेहद फायदा मिल सकता है. आज निवेश से बिल्कुल भी पीछे न हटे. निवेश करने पर आपको एक तरफा फायदा मिलेगा. यह अवसर बहुत कम आते हैं, जब ग्रह और नक्षत्र पूरी तरह से आपके हक में हो. आज आपके पास ऐसा ही दिन है.

    आज आपका मन खुश रहेगा. जीवन साथी के साथ रोमांटिक समय बिताने का मौका मिलेगा.पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइवर पर जा सकते हैं. इससे आपके रिश्ते में और भी ज्यादा प्यार बढ़ेगा. अगर आपकी शादी नहीं हुई है तो कुछ बात आगे बढ़ेगी.  

    आपके खिलाफ दफ्तर से लेकर व्यापार में कुछ शत्रु नुकसान पहुंचाने का प्रयास करेंगे. बॉस से आपकी चुंगली की जाएगी, लेकिन इससे आप पर कोई फर्क पड़ेगा. आपको नुकसान पहुंचाने की योजना बनाने वाले आज खुद पस्त हो जाएंगे. माता-पिता के साथ किसी मंदिर में दर्शन करने के लिए जा सकते हैं. स्वास्थ्य बहुत ही बेहतर रहेगा. किसी भी तरह से​ चिंता की कोई बात नहीं है. 

    वृश्चिक🦂 (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

    आज आपको पैसे से जुड़े किसी भी मामले में सतर्कता बरतनी होगी. किसी से भी पैसों का लेन देन आज नहीं करें. ​किसी को भी रुपये उधार न दें. इससे आपके संबंध खराब हो सकते हैं. इसका कारण रुपयों का लेन देन बनेगा. 

    आज किसी पुराने दोस्त या परिचित से मुलाकात हो सकती है. इससे आपकी पुरानी यानें ताजा हो जाएगी. इस मुलाकात से खुशी मिलेगी. इसके अच्छे लाभ भी मिलेंगे. आपके इन्हीं संबंधों का फायदा आपको आगे जाकर मिलेगा.

    आज किसी बड़े और महत्वपूर्ण मामले में फैसला लेना पड़ सकता है. यह फैसला बहुत ही सोच समझकर लें. जल्दबाजी बिल्कुल न करें. ऐसा करने पर आपको फैसला प्रभावित हो सकता है. फैसला गलत होने पर आपको संंबंध से लेकर धन संपत्ति में नुकसान उठाना पड़ सकता है. 

    स्वास्थ्य को लेकर किसी भी तरह से घबराने की जरूरत नहीं है. स्वास्थ्य में ठंड से बचकर रहें. बाकी स्वास्थ्य में कोई समस्या नहीं होगी. आप स्वस्थ्य रहेंगे. परिवारिक वातावरण भी अच्छा रहेगा.  

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement