Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

feng shui Tips: कमाई बढ़ाता है और करियर में ऊंचाई तक पहुंचाता है ऊंट

फेंगशुई के हिसाब से ऊंट की मूर्ति रखने से काम पर फोकस बढ़ जाता है और इससे करियर बेहतर होता है.

feng shui Tips: कमाई बढ़ाता है और करियर में ऊंचाई तक पहुंचाता है ऊंट

Camel से जुड़ी Feng shui टिप्स

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जिस तरह लोग सुख समृद्धि के लिए पूजा-पाठ करते हैं उसी तरह लोग गुड लक के लिए फेंगशुई अपनाते हैं. अलग-अलग फेंगशुई ट्रिक्स का आपकी लाइफ और किस्मत पर अलग-अलग असर होता है. अब जैसे ही फेंगशुई का नाम सुनाई देता है हमारे दिमाग में कछुआ, लाफिंग बुद्धा, क्रिस्‍टल जैसी चीजें आने लगती हैं लेकिन कछुए के अलावा एक और जानवर है जिसे फेंगशुई में बेहद खास माना जाता है. इस जानवर को करियर और कारोबार में तरक्‍की और आर्थिक फायदा पाने के लिहाज से बहुत अहम माना गया है. 

ऊंट को माना जाता है Lucky
 
फेंगशुई में कछुए की तरह ऊंट को भी बेहद Lucky माना गया है. खासतौर पर आर्थिक फायदा, कारोबार बढ़ाने और जॉब में तरक्‍की पाने के लिए इसे बहुत असरदार माना गया है. वर्कप्‍लेस यानी काम की जगह पर पर ऊंट की मूर्ति रखने पर कुछ ही दिन में फर्क नजर आने लगता है. अगर बिजनेस प्‍लेस पर ऊंट की मूर्ति रखें तो कर्मचारियों की प्रोडक्टिविटी बढ़ जाती है. वहीं ऑफिस में अपनी टेबल या घर की स्‍टडी में ऊंट का स्‍टेच्‍यू रखने से करियर में सफलता मिलने लगती है. 

बढ़ जाता है फोकस
 
फेंगशुई के हिसाब से ऊंट की मूर्ति रखने से काम पर फोकस बढ़ जाता है और इससे करियर बेहतर होता है. वहीं घर में ऊंट का जोड़ा रखने से कमाई बढ़ जाती है. आर्थिक तंगी खत्‍म हो जाती है. कमाई बढ़ाने के लिए ऊंट के जोड़े की तस्‍वीर या मूर्ति घर की उत्तर-पश्चिम दिशा में लगाएं. इससे घर में सुख-शांति भी आती है. घर के सदस्‍यों के जीवन में मुश्किलें कम होंगी.

ये भी पढ़ें: Vastu Tips: पैसों की तंगी खत्म और गृह कलेश दूर करता है मोर पंख

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement