Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Harmanpreet Kaur: इंग्लैंड से मिली 9 विकेट की हार के बाद भी कप्तान हरमनप्रीत कौर ने क्यों कहा कि मैं खुश हूं?

Ind Vs Eng: भारतीय महिला टीम को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मैच में नौ विकेट से हार मिली है. कप्तान हरमनप्रीत ने हार के बाद भी टीम की तारीफ की है.

Harmanpreet Kaur: इंग्लैंड से मिली 9 विकेट की हार के बाद भी कप्तान हरमनप्रीत कौर ने क्यों कहा कि मैं खुश हूं?

harmanpreet kaur

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर(Harmanpreet Kaur) ने इंग्लैंड से मिली निराशाजनक हार के बाद मैच कराने की स्थितियों पर सवाल उठाया है. बड़ी हार के बाद भी कप्तान ने टीम के धैर्य और साहस की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि उनकी टीम को इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 में ऐसी परिस्थिति में खेलना पड़ा जो खेलने के लिए ठीक नहीं थी. चेस्टर ली स्ट्रीट में बारिश की वजह से मैच देरी से शुरू हुआ था. बारिश खत्म होने के बाद जब मैच शुरू हुआ तो इंग्लैंड ने टॉस जीता और भारत को बल्लेबाजी के लिए बुलाया था.

हर मोर्चे पर असफल रही भारतीय टीम 
पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम रन नहीं बना सकी और सात विकेट के नुकसान पर पूरी पारी महज 132 रनों पर ही सिमट गई थी. जवाब में इंग्लैंड टीम को इस लक्ष्य को पूरा करने में कोई मुश्किल नहीं हुई और 13 ओवर में ही मेजबानों ने जीत हासिल कर ली. 

इंग्लैंड की टीम ने सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है. यह सीरीज तीन मैचों की है. हार के बाद कप्तान हरमनप्रीत ने टीम के प्रदर्शन पर भी निराशा जताई और खेलने की स्थितियों को लेकर भी सवाल उठाए थे. 

यह भी पढ़ें: एशिया कप के विजेता का आज होगा फैसला, मैच कब और कैसे देखें ये सारी डिटेल जान लें

हरमनप्रीत ने हार के बाद टीम की तारीफ की 
हार के बाद हरमनप्रीत ने अपनी टीम की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि आज जबरदस्ती खेले क्योंकि स्थितियां 100 फीसदी खेलने लायक नहीं थीं. उन्होंने अपनी टीम की तारीफ करते हुए कहा कि लड़कियों ने जिस तरह का खेल दिखाया उससे मैं बहुत खुश हूं. जब चोटिल होने का डर था तब भी वह खेलने को तैयार थीं. उन्होंने अपने स्तर पर कोई कसर नहीं छोड़ी थी. 

बता दें कि बारिश की वजह से फील्डिंग करते हुए बॉलर राधा यादव को कंधे में चोट भी लग गई थी. मैच में कई ऐसी स्थितियां बनी थीं जब खिलाड़ियों के चोटिल होने की आशंका थी. इन परिस्थितियों में खेलने के लिए कप्तान ने टीम की तारीफ की है.

यह भी पढ़ें: रणजी के बाद दलीप ट्रॉफी में भी शतक के साथ डेब्यू, कौन है यश ढुल जिसे सब कह रहे अगला विराट कोहली 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement