Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs BAN Test: टीम इंडिया का बॉलिंग कोच बनने के बाद Morne Morkel ने किसे क्या था फोन? खुद किया खुलासा

IND vs BAN Test: टीम इंडिया के बॉलिंग कोच बनने के बाद मोर्ने मोर्कल ने सबसे पहले इस खास शख्स को फोन किया था और इमोशनल हो गए थे.

Latest News
IND vs BAN Test: टीम इंडिया का बॉलिंग कोच बनने के बाद Morne Morkel ने किसे क्या था फोन? खुद किया खुलासा

IND vs BAN Test, मोर्ने मोर्कल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद टीम इंडिया के कोचिंग स्टाफ में बदलाव किया है. वर्ल्ड कप 2024 के बाद राहुल द्रविड़ का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया, जिसके बाद बीसीसआई ने गौतम गंभीर को हेड कोच की जिम्मेदारी दी है. उसके बाद बोर्ड ने गेंदबाजी कोच का भी ऐलान कर दिया था, जिसका जिम्मा साउथ अफ्रीका के पूर्व तेज गेंदबाज मोर्ने मोर्कल को सौंपा है. हालांकि भारतीय टीम का बॉलिंग कोच बनने के बाद मोर्कल बेहद खुश हैं. मोर्कल ने ये भी बताया है कि ये जानकारी मिलते ही उन्होंने घर फोन किया था और इमोशनल हो गए थे. ऐसे में जानते हैं कि मोर्कल ने किसे फोन किया था और सबसे पहले किससे बात की थी.  

भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर मोर्ने मोर्कल की एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उन्होंने इसको लेकर खुलासा किया है. उन्होंने कहा, 'जब मुझे पता लगा कि मैं टीम इंडिया का बॉलिंग कोच चुना गया हूं, तो उसके बाद मैं कमरे में लगभग 5 मिनट तक बैठा रहा और इसके बारे में सोचता रहा. उसके बाद मैंने अपने पिता को कॉल किया. उन्होंने मुझसे बात की. इस जानकारी के बाद मैं पहले अपनी पत्नी पास नहीं गया. आप जानते हैं कि अक्सर होता है कि लोग पहले पत्नी पास जाते है, लेकिन मैंने पहले पिता से बात की. मेरे लिए ये काफी खास पल है. मैं बहुत खुश हूं कि हमने आखिरकार चीजों को आगे बढ़ाया और वहां तक पहुंच सका.'

उन्होंने आगे कहा, 'ये बहुत जरूरी है कि पहले खिलाड़ियों के साथ तालमेल बिठाया जाए. मैंने काफी खिलाड़ियों के साथ क्रिकेट खेला हुआ है. मैंने आईपीएल में भी कुछ प्लेयर्स को देखा है और उनसे बहुत जुड़ा हुआ भी हूं. अब एक दल में रहना, दोस्ती करना और रिश्ते बनाना ही मेरे लिए बहुत जरूरी है. मोर्कल के लिए बतौर भारतीय बॉलिंग कोच बांग्लादेश के खिलाफ पहली टेस्ट सीरीज होगी.'

इस दिन खेला जाएगा पहला टेस्ट

भारत और बांग्लादेश के बीच दो टेस्ट और 3 टी20 मैचों की सीरीज खेली जानी है. इस सीरीज में पहले टेस्ट मुकाबले खेले जाएंगे, जो 19 सितंबर से शुरू होगा. इस सीरीज का दूसरा टेस्ट 27 सितंबर से खेला जाएगा. उसके बाद टी20 सीरीज की बारी आएगी. भारत और बांग्लादेश दोनों ने ही अपनी-अपनी टीमों का ऐलान कर दिया है. टीम इंडिया की ओर से केएल राहुल, विराट कोहली, रोहित शर्मा जैसे दिग्गज नजर आएंगे. 


यह भी पढ़ें- पहली नजर में क्लीन बोल्ड हो गए थे 'मिस्टर 360', जानें कैसी है सूर्यकुमार यादव की लव स्टोरी


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement