Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs SA 2nd T20I: मैदान पर अचानक निकल आया सांप, रोहित-राहुल समेत सभी की हवा हुई टाइट

IND vs SA Guwahati T20I: टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम को रोहित शर्मा और केएल राहुल ने ताबड़तोड़ शुरुआत दी.

IND vs SA 2nd T20I: मैदान पर अचानक निकल आया सांप, रोहित-राहुल समेत सभी की हवा हुई टाइट

IND vs SA 2nd t20 snake on the ground

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला गुवाहाटी में खेला जा रहा है. सिक्का रोहित शर्मा ने उछाला लेकिन गिरा टेम्बा बवुमा के पक्ष में. उन्होंने भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया. केएल राहुल और रोहित शर्मा ने भारत को तेज शुरूआत दी और भारत को 33 गेंद में ही 50 के पार पहुंचा दिया. 7 ओवर में भारत ने 68 रन बना लिए थे तभी मैदान पर सांप निकल आया. जिसके बाद कुछ देर तक मैच रुका रहा. 

हालांकि थोड़ी देर बाद मैदान पर ग्राउंड्समैन आए और उन्होंने सांप को पकड़ लिया. मैच फिर से शुरू हो गया है. आपको बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला गुवाहाटी में खेला जा रहा है. भारतीय टीम ने पहले मुकाबले में शानदार जीत दर्ज कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई थी. अब यहां टीम इंडिया के पास सीरीज जीतने का मौका है. दूसरे टी20 मुकाबले में अगर भारतीय टीम जीत दर्ज कर लेती है तो वो सीरीज जीत लेगी और साथ ही दक्षिण अफ्रीका को अपनी धरती पर पहली बार टी20 सीरीज में मात देगी. 

'शर्मा जी के बेटे' ने कहा- खत्म करो इंतजार, पाक को हराकर भुला दो पिछली हार

आपको बता दें कि प्रोटियाज टीम पहली बार टी20 सीरीज के लिए साल 2015-16 में भारतीय दौरे पर आई थी. तीन मैचों की इस सीरीज को अफ्रीकी टीम ने 2-0 से जीत लिया था.गुवाहाटी टी20 में भारत ने 10 ओवर में 96 रन बना लिए हैं. रोहित शर्मा 43 रन बनाकर आउट हुए. इस मैच में भारतीय टीम बिना किसी बदलाव के साथ उतरी है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement